scriptइस धनतेरस यहां से करें सबसे सस्ते सोने की खरीदारी, जानिए कितनी है कीमत | this Dhanteras buy cheapest gold from here | Patrika News
कारोबार

इस धनतेरस यहां से करें सबसे सस्ते सोने की खरीदारी, जानिए कितनी है कीमत

अगर आप भी इस दिवाली सोना खरीदा चाहते है और आपको ऐसा लगता है की सोना बहुत ज्यादा महंगा है और आप इसे नहीं खरीद सकते हैं।

नई दिल्लीNov 02, 2018 / 02:36 pm

manish ranjan

gold

इस धनतेरस यहां से करें सबसे सस्ते सोने की खरीदारी, जानिए कितनी है कीमत

नई दिल्ली। अगर आप इस दिवाली सोना खरीदा चाहते है और आपको ऐसा लगता है की सोना बहुत ज्यादा महंगा है और आप इसे नहीं खरीद सकते हैं। तो आपको इस बात की चिंता करने की आपको कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि इस दिवाली अगर अब आपकी जेब में 1 रुपए भी पड़ा है तो भी आप सोना खरीद सकते हैं। आज हम आपको ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे है जिसके जरिए आप बहुत कम पैसों में भी आसानी से सोना ले सकते हैं। इतना ही नहीं आप इन तरीकों से अगर आप सोना खरीदते है तो आपको सुरक्षा की गारंटी भी मिलती है।

ऐसे खरीदे 1 रुपए में सोना

ई वॉलेट पेटीएम ने पेटीएम गोल्ड सर्विस शुरू कर रखा है। इस प्लैटफॉर्म से आप महज 1 रुपए में सोना खरीद सकते हैं। यहां आप 1 रुपए से लेकर डेढ़ लाख रुपए तक एकबार में सोना खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस प्लैटफॉर्म पर बिकने वाला सोना 24 कैरेट 999.9 शुद्धता वाला है। यहां आपकी तरफ से खरीदे गए सोने को एक सुरक्षित लॉकर में रखा जाता है। आप जब चाहें इस सोने की होम डिलीवरी ले सकते हैं।

ऐसे खरीदे सस्ती ज्वैलरी

पेटीएम गोल्ड से सोना खरीदने के लिए आपको पेटीएम ऐप पर गोल्ड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहां आप सोना खरीद सकते हैं। आपका सोना एमएटीसी-पीएमपी के लॉकर में सुरक्षित रहेगा। खरीदने के साथ ही आप यहां सोना बेच भी सकते हैं। इसके अलावा भी कई तरीके है जहां से आप सस्ता सोना खरीद सकते हैं। बुलियन इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक इनके प्लैटफॉर्म पर सोना खरीदने के लिए आपको साइट पर अकाउंट खोलना होगा। अकाउंट खोलने के बाद आप कम से कम 300 रुपए में सोना खरीद सकते हैं। अगर आप ज्वैलरी खरीदना चाहते है तो मुथूट फाइनेंस जैसी कंपनियां आपको ईएमआई पर सोना खरीने का भी मौका दे रही हैं।

Home / Business / इस धनतेरस यहां से करें सबसे सस्ते सोने की खरीदारी, जानिए कितनी है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो