scriptधर्मनगरी में पकड़े गए 9 बांग्लादेशी, हो सकता है बड़ा खुलासा | 9 bangladeshi arrested in Shergarh mathura | Patrika News
मथुरा

धर्मनगरी में पकड़े गए 9 बांग्लादेशी, हो सकता है बड़ा खुलासा

फिलहाल पुलिस बांग्लादेशियों से मिले दस्तावेजों के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है।

मथुराJan 19, 2019 / 03:23 pm

अमित शर्मा

bangladeshi

Fighting on driving in two sides

मथुरा। धर्मनगरी में बांग्लादेशियों की धरपकड़ जारी है। 2019 के पहले माह के दूसरे हफ्ते में दोबारा बांग्लादेशी पकड़े गए हैं। 9 बांग्लादेशी अवैध तरीके से रह रहे थे, इससे पहले 14 जनवरी को भी तीन युवतियों सहित आठ बांग्लादेशी पकड़े गए थे। फिलहाल पुलिस बांग्लादेशियों से मिले दस्तावेजों के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है।
क्या है मामला

दरअसल कस्बाशेरगढ़ मेंं कुछ बांग्लादेशियों के रहने की पुलिस को सूचना मिली। इसके बाद थाना पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो 9 बांग्लादेशी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इन बांग्लादेशियों से आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आधारकार्ड कैसे बनवाए और सिम कैसे इश्यू कराई इस संबध में पुसि जांच में जुट गई है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इन बांग्लादेशियों के संपर्क में स्थानीय लोग कौन-कौन हैं। यह यहां तक कैसे पहुंचे।
थना प्रभारी प्रदीप कुमार ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि पकड़े गए बांग्लादेशी कुछ दिन पहले ही यहां आए थे। इनसे मिले दस्तावेजों के आधार पर जांच की जा रही है और पूछताछ जारी है।

Home / Mathura / धर्मनगरी में पकड़े गए 9 बांग्लादेशी, हो सकता है बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो