scriptआईबी के वरिष्ठ अधिकारी संग एडीजी सुरक्षा ने किया श्रीकृष्ण जन्मस्थान का निरीक्षण | ADG Security inspected Sri Krishna Janmsthan with senior IB officials | Patrika News
मथुरा

आईबी के वरिष्ठ अधिकारी संग एडीजी सुरक्षा ने किया श्रीकृष्ण जन्मस्थान का निरीक्षण

-थानों पर हो रही हैं पीस कमेटी की बैठकें-हर स्तर पर हो रही कडी निगरनी

मथुराNov 05, 2019 / 11:13 am

अमित शर्मा

आईबी के वरिष्ठ अधिकारी संग एडीजी सुरक्षा ने किया श्रीकृष्ण जन्मस्थान का निरीक्षण

आईबी के वरिष्ठ अधिकारी संग एडीजी सुरक्षा ने किया श्रीकृष्ण जन्मस्थान का निरीक्षण

मथुरा। राम मंदिर पर फैसल से पहल प्रशासन पूरी तरह से चैकन्ना हो गया है। थानों पर पीस कमेटी की बैठकों का दौर जारी है। लोगों से किसी भी तरह की अफवाह पर प्रतिक्रया देने से पहले पुसिल का सूचित करने को कहा जा रहा है। सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। अयोध्या मामले पर संभावित फैसले को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में आम जनता के साथ शांति बैठक हो रही हैं, वहीं पुलिस के आला अफसर शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शर्मनाक: पांच साल की मासूम के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, पंचों ने पुलिस के सामने 30 हजार रुपए में कराया निपटारा…



सोमवार को आईबी स्पेशल डायरेक्टर शंभूनाथ सिंह और एडीजी सुरक्षा दीपेश जुनेजा मथुरा पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने अति संवेदनशील श्रीकृष्ण जन्मस्थान मंदिर और ईदगाह की सुरक्षा को परखा।
इस दौरान मिली कमियों को दूर करने के निर्देश पुलिस अफसरों को दिए गए। वहीं दोनों वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में यहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आपात स्थिति से निपटने के लिए मॉक ड्रिल किया। दोनों अफसरों का दौरा इसलिए महत्वूपर्ण माना जा रहा है कि कुछ दिन बाद ही अयोध्या मामले को लेकर फैसला आने वाला है। इसी को देखते महत्वपूर्ण स्थल की सुरक्षा को कड़ी करने के निर्देश भी दिए गए। सुरक्षा को लेकर स्टैंडिंग कमेटी की हुई बैठक में सुरक्षा को लेकर रणनीति भी बनाई गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो