scriptमथुरा जंक्शन पर फुटओवर ब्रिज का एंगिल टूटने से अफरा तफरी | Anguille of footover bridge broke at Mathura Junction | Patrika News
मथुरा

मथुरा जंक्शन पर फुटओवर ब्रिज का एंगिल टूटने से अफरा तफरी

फुट ओवर ब्रिज से एंगिल का टुकड़ा टूट कर ओएचई लाइन से टकराते हुए नीचे आ गिरा। तेज आवाज के कारण नीचे काम कर रहे मजदूर वहां से भाग खड़े हुए।

मथुराMay 17, 2018 / 04:08 pm

suchita mishra

footover bridge

footover bridge

मथुरा। जंक्शन पर बुधवार की दोपहर उस समय एक गंभीर हादसा होने से टल गया जब फुट ओवर ब्रिज से एक एंगिल का टुकड़ा टूट कर ओएचई लाइन से टकराते हुए नीचे आ गिरा। बिजली के तारों से एंगिल के टकराने से हुई तेज आवाज के कारण नीचे काम कर रहे मजदूर वहां से भाग खड़े हुए और हादसा टल गया। मामले की जानकारी होने पर मौके पर रेलवे पुलिस व अन्य अधिकारी भी पहुंच गए।
जानकारी के मुताबिक जंक्शन पर यात्रियों के प्लेटफार्म संख्या एक से अन्य प्लेटफार्म पर जाने के लिए फुट ओवरब्रिज बना हुआ है। बुधवार की दोपहर फुट ओवर ब्रिज से यात्री गुजर रहे थे जबकि ब्रिज के नीचे कुछ मजदूर काम करने में जुटे थे। तभी अचानक ऊपर से तेज धमाके की आवाज आई तो मजदूर अपना काम छोड़कर भाग खड़े हुए और वहां अफरा-तफरी मच गई। बाद में देखा तो फुट ओवर ब्रिज से एक एंगिल टूटकर ओएचई लाइन से टकराया जिससे तेज आवाज हुई और एंगिल नीचे आ गिरा। गनीमत रही कि इस हादसे में सजगता के चलते मजदूरों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा। मामले की जानकारी होने पर रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

Home / Mathura / मथुरा जंक्शन पर फुटओवर ब्रिज का एंगिल टूटने से अफरा तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो