बीएसए कॉलेज में छात्रों का हंगामा, जमकर की नारेबाजी

amit mandloi

Publish: Sep, 16 2017 06:57:40 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
बीएसए कॉलेज में छात्रों का हंगामा, जमकर की नारेबाजी

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने छात्रों की मांगें मनवाने के लिए जम कर प्रदर्शन किया।

मथुरा। बीइसए कॉलेज में अपनी मांगों को लेकर NSUI के छात्रों ने जमकर हंगामा किया। कॉलेज प्रसाशन के खिलाफ भी जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। बीएसए कॉलेज के छात्रों का आरोप है कि अपनी मांगों को लेकर कई बार कॉलेज प्रशासन के सामने अपनी बात रखी लेकिन कॉलेज प्रशासन छात्रों की मांगों को नहीं मान रहा है।

ये है मामला

NSUI कार्यकर्ताओं का कहना है कि छत्रों की मांगों के संबंध में डीएम को भी ज्ञापन दिया जा चुका है बावजूद इसके कॉलेज प्रशासन ने मांगों को अनसुना कर दिया। छात्रों की मांगें न मानीं जाने के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ता कॉलेज पहुंच गए औऱ जमकर हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन छात्रों ने एक न सुनी। छात्रों और कॉलेज प्रशासन के बीच काफी देर तक कहा सुनी चलती रही। काफी मशक्कत के बाद छात्रों को समझाया जा सका। छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य को अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन लेकर बीएसए प्राचार्य ने जल्द से जल्द छात्रों की समस्याओं को दूर करने का अश्वासन दिया है।

ये हैं मांगें
यतेंद्र मुगदम और प्रवीन ठाकुर NSUI जिला अध्यक्ष ने बताया कि हम लोग विगत कई वर्षों से कॉलेज प्रशासन से मांग करते आये हैं कि कॉलेज के अंदर एक कैंटीन हो। छात्र छात्राएं को बाहर खाना खाने जाना पड़ता है। छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रशासन उनसे मोबाइल छीन लेता है। मोबाइल वापस देने के लिए काफी परेशान किया जाता है। मोबाइल रखने के लिए एक कमरा हो ताकि सभी छात्र छात्राएं अपने मोबाइलों को रख सकें। कॉलेज के अंदर खेलने की कोई व्यवस्था नहीं है खेलने की व्यवस्था की जाए।

जल्द पूरी होंगी मांगेें

बीएसए कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि छात्राओं और छात्रों की कुछ मांगे हैं। कॉलेज प्रशासन सभी मांगों को पर विचार कर उनकी मांगों को जल्द ही पूरा करेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned