scriptIAF STRIKE कान्हा की नगरी में होली से पहले मनी दिवाली | Celebration over Indian Air Force Air strikes on JeM camp across LOC | Patrika News
मथुरा

IAF STRIKE कान्हा की नगरी में होली से पहले मनी दिवाली

-राजनीतिक, सामाजिक संगठनों ने मनाया जश्न
-विद्यार्थियों ने किया सैनिकों के जज्बे को सलाम

मथुराFeb 26, 2019 / 08:45 pm

अमित शर्मा

IAF Strike

IAF STRIKE कान्हा की नगरी में होली से पहले मनी दिवाली

मथुरा। इण्डियन एयरफोर्स एयर स्ट्राइक का जश्न कान्हा की नगरी जमकर मना रही है। जैसे ही लोगों को पता चला कि पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत का पहला बदला भारतीय सेना ने ले लिया है, जश्न शुरू हो गया। लोग तिरंगा हाथों में थामे घरों से बाहर निकल आये। देखते ही देखते सोशलमीडिया पर भी लोगों ने एक दूसरे को बधाई देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं शिक्षण संस्थाओं में भी भारतीय सेना की स्ट्राइक का जमकर जश्न मनाया गया।
शाम को होली गेट पर भारतीय जनता पार्टी ने आतिशबाजी की और भारतीय सेना के सम्मान में नारे लगाये। कलमकार भी जस्न मनाने में पीछे नहीं रहे। श्रमजीवी पत्र्ाकार यूनियन(आईजेयू) ने आतिशबाजी की। इस दौरान नरेन्द्र भारद्वाज, लोकेश चौधरी, जुगेन्द्र सिंह, रमेश पाठक, दलवीर विद्रोही, सुभाष सैनी, अजय कुमार अग्रवाल, बीपीएस खुराना, कोमल सोलंकी, विपिन सारस्वत, सुमित गोस्वामी, दीपक चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।
राष्ट्रीय लोकदल ने भी भारतीय सेना के शौर्य को सलाम किया। इस दौरान एचपी सिंह परिहार, राजेन्द्र सिंह सिकरवार, अनूप चौधरी, चेतन मलिक, योगेश नौहवार, ठा.तेजपाल सिंह, कुंवर नरेन्द्र सिंह ठाकुर आदि थे।

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बसपा, आमआदमी पार्टी सहित सभी राजनीतिक दल और समाजवेसी संस्थाएं इस जश्न का हिस्सा रहीं।
अमर नाथ विद्या आश्रम में एयर स्ट्राइक के बाद जश्न का माहौल है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान में धुसकर दुश्मन को मारा है। सैकडों आतंकियों को मौत के घाट उतार कर पुलवामा में हुये आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला ले लिया है। इस घटनाक्रम से पूरे देश में जश्न का माहौल है। अमरनाथ विद्या आश्रम में भी सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने भारतीय सैनिकों के जज्बे को सलाम करते हुए अपने ओजस्वी स्वर में भारतीय माता की जय, इंडियन आर्मी की जय के गनचुम्बी नारे लगाये।

Home / Mathura / IAF STRIKE कान्हा की नगरी में होली से पहले मनी दिवाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो