भक्तों ने ठाकुर बांके बिहारी से कहा- Happy New Year, देखें वीडियो

भक्तों ने ठाकुर बांके बिहारी से कहा- Happy New Year, देखें वीडियो
Banke bihari mandir

Bhanu Pratap Singh | Updated: 01 Jan 2019, 04:19:21 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

वृंदावन और गोवर्धन में भगवान के दर्शनों के उमड़ पड़े देश-विदेश के लाखों भक्त

मथुरा। कान्हा की नगरी में भक्तिभाव से नव वर्ष मनाने के लिये देश और दुनिया के भक्तगण आए हुए हैं। उन्होंने नववर्ष की शुरुआत भगवान के चरणों में की। वृंदावन स्थित ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। हर किसी ने भगवान बांके बिहारी से परिवार के लिए खुशियां मांगीं।

परम आनंद की प्राप्ति

भगवान कृष्णा की नगरी गोवर्धन और वृन्दावन में नव बर्ष मनाने के लिए लाखों की संख्या में भक्त उमड़ पड़े। लोगों का मानना है की यदि भगवान की शरण में आकर नए साल की शुररुआत की जाये तो भगवान आने वाले सभी कष्टों को दूर करते है। उन्हें यहाँ आकर भगवान के दर्शन कर परम आनंद की प्राप्ति होती है। देश के कोने-कोने से आए श्रद्धालुओं ने भगवान का आशीर्वाद लेकर अपने नए साल की शुरुआत की।

बांके बिहारी सभी की मनोकामना पूर्ण करें

वही भगवन बांके बिहारी के दर्शन को आए रेखा और कन्हैया ने बताया कि साल का पहला दिन है और यहीं से हम अपने दिन की शुरुआत करना चाहते थे। बहुत अच्छा लगा हम लोगों को यहाँ आकर। भगवन के दर्शन हो गए। मन को शांति मिली।र उम्मीद है बांके बिहारी जी सभी की मनोकामना पूर्ण करेंगे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned