scriptनशे में धुत सिपाहियों ने जमकर किया बवाल, ठेके के बाहर कर दी फायरिंग, इसके बाद जो हुआ… | Drunken UP Police Constable Firing by Service Rifle | Patrika News
मथुरा

नशे में धुत सिपाहियों ने जमकर किया बवाल, ठेके के बाहर कर दी फायरिंग, इसके बाद जो हुआ…

सिपाही द्वारा किये गए हंगामे की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शराबी सिपाहियों को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

मथुराMay 10, 2019 / 08:32 pm

अमित शर्मा

up police

नशे में धुत सिपाहियों ने जमकर किया बवाल, ठेके के बाहर कर दी फायरिंग, इसके बाद जो हुआ…

मथुरा। चुनाव ड्यूटी से वापस आये सिपाही अपने मित्र के साथ अपनी ससुराल पहुंचे और जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद उसने ठेके पर जमकर उत्पात मचाया। सिपाही द्वारा किये गए हंगामे की सूचना पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शराबी सिपाहियों को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।
ये है मामला

गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवर्धन मथुरा मार्ग पर स्थित देशी शराब के ठेका पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब नशे में धुत सिपाहियों ने अपनी सरकारी राइफल से फायरिंग कर दी। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस निवासी गौरव चौधरी और उसका साथी चंद्रपाल आगरा पुलिस लाइन में तैनात है। शुक्रवार तड़के चुनाव ड्यूटी संपन्न करके वह शराब पीने ठेका पर पहुंच गया। शराब पीने के बाद नशे की हालत में उसने जमकर उत्पात मचाया। नशे में धुत सिपाही के उत्पात से परेशान स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत सिपाही को थाने लाकर उसका मेडिकल कराया गया और सिपाही को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। गोवर्धन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अधीक्षक डॉ. सचिन ने बताया कि दो पुलिसकर्मी आये थे, शराब के नशे में थे। पुलिस में है दोनों उनका मेडिकल करके जो पुलिसकर्मी लेकर आये थे उन्हीं के साथ भेज दिया है।

Home / Mathura / नशे में धुत सिपाहियों ने जमकर किया बवाल, ठेके के बाहर कर दी फायरिंग, इसके बाद जो हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो