scriptकोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते 18 से 25 अप्रैल तक भगवान द्वारिकाधीश मंदिर बंद | Dwarkadhish Temple closed till 15 April due to Corona in Mathura | Patrika News
मथुरा

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते 18 से 25 अप्रैल तक भगवान द्वारिकाधीश मंदिर बंद

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत प्रमुख मंदिर को बंद कर दिया गया है।

मथुराApr 17, 2021 / 01:16 pm

arun rawat

Dwarikadheesh temple

द्वारिकाधीश मंदिर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत प्रमुख मंदिर को बंद कर दिया गया है। आगामी 18 से 25 अप्रैल तक भगवान द्वारकाधीश मंदिर भक्तों के लिए बंद रहेगा हालांकि मंदिर की सेवा पूजा और ठाकुर जी का भोग प्रसाद मंदिर प्रशासन के द्वारा विधिवत लगाया जाएगा।
पुष्टिमार्गीय संप्रदाय के मंदिर ठाकुर द्वारकाधीश के भक्तों को भारत सरकार उत्तर प्रदेश सरकार की गाइल्ड लाइनों के अनुपालन में नहीं होंगे दर्शन। मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि मंदिर के महाराज श्री श्री 108 गोस्वामी बृजेश कुमार महाराज के आदेशानुसार एवम् मंदिर के गोस्वामी श्री श्री 108 का कांकरोली युवराज डॉ वागीश कुमार महाराज के निर्देशानुसार भारत के प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है वह स्वास्थ्य रहे और दूसरों को भी स्वस्थ रखें इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 18 अप्रैल को लगाए गए संपूर्ण लॉकडाउन की वजह से व वर्तमान में मथुरा जनपद में आ रहे कोरोना वायरस के मरीजों की वजह से ठाकुर मंदिर द्वारकाधीश के दर्शन 18 अप्रैल से 25 अप्रैल तक के लिए बंद किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि।ठाकुर जी की सेवा अंदर ही अंदर चालू रहेगी और भक्त अपने घर पर रहें और ठाकुर जी का ध्यान करें और अपने आप को स्वस्थ रखें घर से बाहर निकलने पर मास्क अवश्य लगाएं।

By – निर्मल राजपूत

Home / Mathura / कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते 18 से 25 अप्रैल तक भगवान द्वारिकाधीश मंदिर बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो