’लड़कियों की खरीद फरोख्त करने वाला गिरोह सक्रिय’

’लड़कियों की खरीद फरोख्त करने वाला गिरोह सक्रिय’

Amit Sharma | Updated: 22 Jun 2019, 08:25:33 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

इस गिरोह की करतूतों की शिकायत एसएसपी तक भी पहुंच गई है।

मथुरा। मथुरा और आसपास के क्षेत्रों में ऐसा गिरोह सक्रिय है जो लड़कियों और महिलाओं को अपने चंगुल में फंसाता है और फिर बेच देता है। इस गिरोह की करतूतों की शिकायत एसएसपी तक भी पहुंच गई है। पुलिस कप्तान ने थाना यमुनापार को इस गिरोह की कड़ियों को जोड़कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिये हैं।

यह भी पढ़ें- भाजपा विधायक के भतीजे के अवैध शराब के ठिकाने पर छापा, विधायक जी पहुंचे कार्रवाई रुकवाने

क्या है मामला

लोहवन निवासी पीड़ित जयकुमार पुत्र नौमी निवासी गौसना थाना यमुनापार ने एसएसपी शलभ मथुरा को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह अपने परिवार के साथ शांतिपूर्वक जीवन यापन कर रहा था, करीब डेढ़ महीने पहले उनका ***** बॉबी पुत्र ओमनारायण तथा बॉबी की पत्नी सुषमा निवासी जागेश्वर मोहल्ला थाना हाथरस उसके घर पर आये और पत्नी नीलू व दो पुत्रियों दिव्या व सोनिका को अपने साथ ले गये।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी के इस आदेश को एसपी ने बताया ‘टॉर्चर’, वीडियो वायरल

जयकुमार का आरोप है कि ये लोग एक गिरोह के संपर्क में आ गये हैं और लालच में मेरी एक बेटी को बचे दिया है और दूसरी बेटी को भी बेच देंगे। मेरी पत्नी नीलू, बॉबी और सुषमा ने षडयंत्र करके मेरी बेटी छोटी बेटी सोनिका को कुछ लोगों के साथ मिलकर मुकेश को बेच दिया है। एक गिरोह है जो गांव कि भोली भाली लड़कियों और महिलाओं को बहला फुसला कर अपने चंगुल में फंसाता है और इसके बाद उन्हें बेच देता है।

यह भी पढ़ें- कलियुगी ससुर ने सारी हदें की पार, बहू चीखती रही और वो लोगों के सामने ही..., वीडियो वायरल

जयकुमार का कहना है कि इस गिरोह में प्रभावशाली लोग हैं। पहले इस गिरोह के सदस्य स्थानीय लोगों से संपर्क बढ़ाते हैं और इसके बाद अपनी कार्ययोजना को अंजाम देते हैं। इससे पहले भी ये लोग आगरा निवासी एक शादीशुदा औरत को भगा लाये थे। जिसको थाना हाईवे पुलिस ने सरस्वती कुण्ड क्षेत्र से बरामद कर उसके परिजनों को सौंपा था। ये लोग महिला और छोटे बच्चों को बहलाफुसला कर फंसा लेते हैं और मोटी रकम लेकर बेच देते हैं। जब जयकुमार ने इन लोगों से अपनी बेटी को वापस करने को कहा तो आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर तूने कहीं शिकायत की तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे। प्रार्थी ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned