scriptवृन्दावन में कंगना रानाउत की एक बात को लोगों ने बताया खतरनाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही हुई ट्रोल | Kangana Ranaut reached Vrindavan to pray lord Krishna people trolled | Patrika News
मथुरा

वृन्दावन में कंगना रानाउत की एक बात को लोगों ने बताया खतरनाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही हुई ट्रोल

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में है। वो लगातार मीडिया में फिल्मों के अलावा अपने बयानों को लेकर पिछले दो सालों से बनीं हुई हैं।

मथुराDec 05, 2021 / 05:17 pm

Dinesh Mishra

Kangana Ranaut during Visit of Vrindavan

Kangana Ranaut during Visit of Vrindavan

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को बांके बिहारी के दर्शन के लिए श्री कृष्ण जन्मभूमि, मथुरा पहुंची हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। वहीं शनिवार को जब कंगना बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची तो वहां हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। भीड़ कंगना की एक झलक देखने के लिए बेकरार थी। वहीं इस दौरान कंगना रनौत बिना मास्क के नजर आईं।
इंस्टा पर कंगना की तस्वीरें

कंगना ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की हैं। तस्वीरों में कंगना भीड़ से घिरी हुईं हैं और बिना मास्क के नजर आ रही हैं । सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैंए जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
यूपी में ओमिक्रोन वाइरस

देश में एक तरफ जहां कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन ने लोगों में फिर दहशत पैदा कर दी है वहीं कंगना का यह रवैया देख यूजर्स उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं।अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी।
आपको बताते चलें कि कंगना रानाउत यूं तो अक्सर ही चर्चा में रहीं हैं। लेकिन पिछले दो सालों से वो फिल्मों या एक्टिंग से ज्यादा बयानों को लेकर चर्चा में नज़र आई हैं। जिस पर उन्हें काफी हद तक ट्रोल भी किया गया है। वहीं पहली बार रितिक रोशन जैसे सुपर स्टार के साथ अपने रिश्तों को सार्वजनिक करने से भी वो कभी पीछे नहीं रहीं।

Home / Mathura / वृन्दावन में कंगना रानाउत की एक बात को लोगों ने बताया खतरनाक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही हुई ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो