scriptतंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने तक किया युवती का रेप, जानिए पूरा मामला | katha vachak sadu of mathura raped yajman's girl till nine months | Patrika News
मथुरा

तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने तक किया युवती का रेप, जानिए पूरा मामला

बरसाना का रहने वाला है कथावाचक, मध्यप्रदेश की रहने वाली है युवती। आए दिन युवती के घर उसका आना जाना होता था।

मथुराJun 13, 2019 / 12:09 pm

suchita mishra

Demo pic

Demo pic

मथुरा। कान्हा की नगरी में बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां का रहने वाला एक कथावाचक तंत्र-मंत्र से पूरे परिवार को भस्म करने की धमकी देकर एक युवती के साथ नौ महीने तक दुष्कर्म करता रहा। जबकि युवती के पिता कथावाचक के यजमान थे। फिलहाल युवती के परिजनों ने कथावाचक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
ये है पूरा मामला
युवती के अनुसार वो मध्य प्रदेश की रहने वाली है। जबकि कथावाचक मुरारी दास बरसाना में पिछले दस सालों से अपनी मुंह बोली बहन के साथ रह रहा है। युवती के मुताबिक नवंबर 2018 में कथावाचक मुरारी दास सबलगढ़, मध्य प्रदेश में भागवत कथा करने गया था। उस दौरान वो उसके घर में रुका था। तब कथावाचक ने पानी मांगा तो युवती अपनी बहन के साथ उसे कमरे में पानी देने गई। इस दौरान उसने युवती की बहन को किसी बहाने से बाहर भेज दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे धमकी दी कि यदि ये बात किसी को बताई तो पूरे परिवार को तंत्र मंत्र से भस्म कर देगा। युवती का आरोप है कि कथावाचक नौ महीने से आए दिन उसके घर आकर उसका रेप कर रहा है। फिलहाल युवती के परिजनों ने आरोपी साधु के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि आरोपी कथावाचक ने इस सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उसका कहना है कि युवती के पिता मेरे यजमान हैं। मैं अक्सर उनके घर आता-जाता रहता हूं। मेरे खिलाफ उनको कोई भड़का रहा है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Home / Mathura / तंत्र-मंत्र से भस्म करने की धमकी देकर कथावाचक ने 9 महीने तक किया युवती का रेप, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो