scriptखनन घोटाले में फंसी IAS बी चंद्रकला और अखिलेश यादव को लेकर केशव मौर्य ने दिया बड़ा बयान | Keshav Prasad Maurya Big Statement on IAS B Chandrakala Akhilesh Yadav | Patrika News
मथुरा

खनन घोटाले में फंसी IAS बी चंद्रकला और अखिलेश यादव को लेकर केशव मौर्य ने दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने सीबीआई कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है।

मथुराJan 06, 2019 / 05:34 pm

अमित शर्मा

B Chandrakala

खनन घोटाले में फंसी IAS बी चंद्रकला और अखिलेश यादव को लेकर केशव मौर्य ने दिया बड़ा बयान

मथुरा। प्रक्रिया को दरकिनार कर दिए गए खनन के पट्टे के मामले में आईएएस बी चंद्रकला के लखनऊ स्थित आवास पर सीबीआई ने छापा मारा, इसके बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। अखिलेश यादव ने सीबीआई कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है वहीं निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है।
जांच एजेंसियों पर ताला नहीं डल सकता

केशव प्रसाद मौर्य ने एक सवाल के जवाब में साफ कहा कि जांच एजेंसी अपना काम स्वतंत्रता से कर रही हैं। इस पर किसी भी राजनेता को बयान देने से पहले सोच समझ कर बोलना चाहिए। विपक्ष द्वारा चुनाव के दौरान हुए महागठबंधन के चलते ये कार्रवाई का आरोप लगाया है, इस सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर विपक्ष और महागठबंधन ये चाहता है कि जब चुनाव आये तो उसके छह महीने पहले जांच एजेंसियों पर ताला लगा दिया जाए, ऐसा तो संभव नहीं है। जांच एजेंसियों क़ा जो काम है वह कर रही हैं।
रामभक्त होने के नाते सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई का इंतजार

दरअसल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को वृंदावन के वात्सल्य ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंंने राम मंदिर निर्माण के सवाल पर कहा कि एक राम भक्त होने के नाते मुझे भी सुनवाई की प्रतीक्षा रहेगी। 10 जनवरी से सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर निर्माण को लेकर के सुनवाई होने वाली है। जो भी निर्णय लेना है वह सुप्रीम कोर्ट लेना है।

Home / Mathura / खनन घोटाले में फंसी IAS बी चंद्रकला और अखिलेश यादव को लेकर केशव मौर्य ने दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो