क्षत्रिय समाज ने अनोखे अंदाज में किया फिल्म पद्मावती का विरोध, देखें वीडियो

फिल्म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मुश्‍किलें बढ़ती ही जा रही हैं।

By: मुकेश कुमार

Published: 14 Nov 2017, 07:53 PM IST

मथुरा। फिल्म डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मुश्‍किलें बढ़ती ही जा रही हैं। फिल्म 'पद्मावती' को लेकर क्षत्रिय समाज के लोगों में रोष है। समाज के लोग तरह तरह से विरोध कर रहे हैं। मथुरा में मंगलवार को अखिल भारतीय ब्रज क्षत्रिय राजपूत महासभा के लोगों ने अनोखे अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया और सेंसर बोर्ड से इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है।

अनोखे अंदाज में किया विरोध
शहर के कृष्णा नगर चौराहे पर अखिल भारतीय ब्रज क्षत्रिय राजपूत महासभा के लोग एकत्र हुए। इन लोगों ने एक युवक को संजय लीला भंसाली का मखौटा पहनाकर गधे पर बैठाया और उसके चेहरे पर कालिख पोतकर शहर में घूमाया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और चेतावनी दी है कि वे लोग किसी भी कीमत पर इतिहास के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

सिनेमा हॉल खाक करने की दी चेतावनी
क्षत्रिय राजपूत महासभा के उपाध्यक्ष ठाकुर दिवाकर सिंह ने कहा कि हिंदू और क्षत्रिय समाज की गौरव रानी पद्मावती को फिल्म में जिस तरह दिखाया है वो घोर निंदनीय है और उससे सभी लोगों का अपमान हुआ है। हम ये मांग करते है कि ये फिल्म देश में कहीं नहीं दिखाई जाए। अगर किसी सिनेमा में ये फिल्म दिखाई गई तो उसको खाक कर दिया जाएगा।

शेर के मुंह में दांत गिनने की कोशिश
ठाकुर दिवाकर सिंह ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्रीज को समझ लेना चाहिए कि उसने शेर के मुंह में से दांत गिनने की कोशिश की है। ये फिल्म हिंदुस्तान के किसी भी कोने में नहीं चलने दिए जायेगी। अरब कंट्री के द्वारा भारत में पैसे भेजकर जिस तरह से हिन्दू संस्कृति की बदनाम किया जा रहा है। इसका पूरा हिन्दू समाज विरोध करता है। उन्होंने मांग की है कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म पर रोक लगाए।

 

Deepika Padukone Ranveer Singh
Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned