scriptतेजस्वी ले रहे थे मायावती से आशीर्वाद उसी समय तेजप्रताप यूपी में यहां कर रहे थे गोपूजन | lalu Prasad yadav Son Tejshwi mayawati Meeting Tejpratap yadav Gopujan | Patrika News
मथुरा

तेजस्वी ले रहे थे मायावती से आशीर्वाद उसी समय तेजप्रताप यूपी में यहां कर रहे थे गोपूजन

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल में हैं लेकिन बाहर उनके दोनों बेटे लगातार सुर्खियों में हैं।
 

मथुराJan 14, 2019 / 02:40 pm

अमित शर्मा

Tej Pratap tejshwi

तेजस्वी ने ले रहे थे मायावती से आशीर्वाद उसी समय तेजप्रताप यूपी में यहां कर रहे थे गोपूजन

मथुरा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल में हैं लेकिन बाहर उनके दोनों बेटे लगातार सुर्खियों में हैं। छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक तरफ लालू के पदचिन्हों पर चललते हुए मोदी विरोधी खेमे को मजबूती देने के लिए बसपा प्रमुख मायावती से आशीर्वाद लेते दिखे तो वहीं बड़े बेटे बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेज प्रताप यादव आध्यात्मिक शक्ति के लिए बांके बिहारी की शरण में पहुंचे।
Tejshwi
ब्रज से तेज का लगाव

तेज प्रताप का ब्रज से लगाव किसीसे छिपा नहीं है। बीते दिनों पत्नी ऐश्वर्या से अनबन के बाद भी तेज प्रताप शांति के लिए ब्रज में महीनों भटकते दिखे। अब एक बार फिर रविवार को तेजप्रताप मथुरा वृंदावन पहुंचे। लेकिन इस बार तेज प्रताप पहले की तरह मोह त्याग चुके सन्यासी नहीं बल्कि कमांडो के सुरक्षा घेरे में वीआईपी बनकर पहुंचे। तेज प्रताप मीडिया कर्मियों से लागातार बचते दिखे।
tej pratap
गोपूजन किया

सबसे पहले तेज प्रताप वृंदावन पहुंचे। यहां चैतन्य विहार कॉलोनी में अपने करीबियों से मिले इसके बाद मंदिरों में पूजन अर्चना की। इस्कॉन मंदिर की गोशाला में गो पूजन भी किया। इसके बाद तेज प्रताप वृंदावन बनखंडी बाजार पहुंचे और यहां खरीदारी की।

Home / Mathura / तेजस्वी ले रहे थे मायावती से आशीर्वाद उसी समय तेजप्रताप यूपी में यहां कर रहे थे गोपूजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो