scriptतेजप्रताप ने छोड़ा बिहार, ब्रज की गलियों में बजा रहे बंसी, ये तस्वीर हो रही वायरल | Lalu yadav son Tej Pratap Yadav photo viral Plays Flute in Barsana | Patrika News
मथुरा

तेजप्रताप ने छोड़ा बिहार, ब्रज की गलियों में बजा रहे बंसी, ये तस्वीर हो रही वायरल

पत्नी ऐश्वर्या को तलाक का नोटिस देने के बाद तेजप्रताप यादव ने ब्रज में डेरा जमा लिया है।

मथुराNov 13, 2018 / 08:59 am

धीरेंद्र यादव

Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav

आगरा। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लाल प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों भगवान कृष्ण की जन्मस्थली ब्रज में बंसी बजा रहे हैं। पत्नी ऐश्वर्या को तलाक का नोटिस देने के बाद तेजप्रताप यादव ने ब्रज में डेरा जमा लिया है। वे अपने सखा के साथ ब्रज के मंदिरों के दर्शन करने निकलते हैं।
परिवार से हैं नाराज
लालू प्रसाद यादव के बेटे इन दिनों अपने परिवार से नाराज चल रहे हैं। इस नारजगी के वक्त को तेजप्रताप यादव द्वारा ब्रज की गलियों में बिताया जा रहा है। हाल ही में उनकी एक फोटो फिर वायरल हुई है, जिसमें तेज प्रताप यादव बरसाना बंसी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप यादव के साथ उनके सखा पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद शर्मा भी नजर आ रहे हैं।
यहां पहुंचे दर्शन के लिए
तेजप्रताप यादव मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। विगत दिवस तेजप्रताप वृंदावन के एक गेस्ट हाउस से निकलकर बद्रीनाथ धाम व केदारनाथ धाम पहुंचे। केदारनाथ में तेजप्रताप ने शिवजी का अभिषेक किया, यहीं से सीढ़ियां उतरते वक्त वे बंसी की धुन पर मुस्कराते नजर आए। यहां से तेजप्रताप नंदगांव के वृंदकुंड पहुंचे। वृंदकुंड से हरियाणा एवं यूपी के बॉर्डर पर स्थित चमेलीवन में राधाकृष्ण की लीलाओं का दर्शन किए, जहां से तेजप्रताप चमेलीवन से शेरगढ़ के लिए रवाना हो गए।

Home / Mathura / तेजप्रताप ने छोड़ा बिहार, ब्रज की गलियों में बजा रहे बंसी, ये तस्वीर हो रही वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो