script2024 में टिकट कटने की बात पर हेमा मालिनी ने BJP को दिखाए तेवर, बोलीं- इलेक्शन तो मथुरा से ही लडूंगी नहीं तो… | Lok Sabha Election 2024 Mathura BJP MP Hema Malini on chunav | Patrika News

2024 में टिकट कटने की बात पर हेमा मालिनी ने BJP को दिखाए तेवर, बोलीं- इलेक्शन तो मथुरा से ही लडूंगी नहीं तो…

locationमथुराPublished: Jun 06, 2023 07:45:14 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Lok Sabha Election 2024: हेमा मालिनी का कहना है कि उनका मथुरा से एक ऐसा जुड़ाव हो गया है, जो टूट नहीं सकता।

Hema malini

हेमा मालिनी ने कहा कि सीट बदली गई तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगी।

Lok Sabha Election 2024: हेमा मालिनी मथुरा से सांसद बनने की हैट्रिक लगाना चाहती हैं। अभिनय की दुनिया से राजनीति में आईं हेमा मालिनी मथुरा से 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर जीत चुकी हैं। 2024 में एक बार फिर हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ना चाहती हैं। हेमा मालिनी ने साफ कर दिया है कि अगर बीजेपी उनको किसी और सीट से लड़ने को कहेगी, तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगी। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर हुए एक कार्यक्रम में हेमा मालिनी ने ये कहा है। हेमा मालिनी का ये बयान ऐसे समय आया है, जब कहा जा रहा है कि भाजपा अपने सांसदों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड बना रही है और कई सांसदों के टिकट काटे जा सकते हैं या सीटें बदली जा सकती हैं।

दूसरी सीट से लड़ने का प्रस्ताव मिला तो कर दूंगी अस्वीकार
हेमा मालिनी ने सोमवार को कहा, मैं अगला चुनाव लडूंगी तो मथुरा से ही लड़ूंगी। किसी और सीट से लड़ने का प्रस्ताव बिल्कुल स्वीकार नहीं करूंगी। हालांकि ये फैसला पार्टी को तय करना है कि वो मुझे चुनाव में उतारेगी या नहीं। ये साफ है कि मैं मथुरा नहीं छोड़ सकती क्यों कि यहां रहने वाले श्रीकृष्ण के भक्तों से मुझे प्यार है। मेरा एक जुड़ाव इस क्षेत्र से है, मैं चाहती हूं कि मथुरावासियों की सेवा करूं।
उत्तर प्रदेश के लिए एकदम नई हेमा मालिनी को भाजपा ने 2014 में मथुरा से उतारा था। हेमा मालिनी ने इस चुनाव में कमाल करते हुए उस समय के मथुरा के सिटिंग एमपी जयंत चौधरी को बड़े अंतर से हरा दिया था। 2019 में हेमा मालिनी को BJP ने फिर से उतारा और वो गठबंधन के उम्मीदवार को बड़े अंतर से हराने में कामयाब रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो