scriptमोदी की रैली से लापता सभासद पति बरामद, जानिए क्या हुआ था उसके साथ… | missing sabhasad pati from pm narendra modi rally recovered in mathura | Patrika News
मथुरा

मोदी की रैली से लापता सभासद पति बरामद, जानिए क्या हुआ था उसके साथ…

20 अप्रैल को एटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से हुआ था लापता।

मथुराApr 25, 2019 / 12:29 pm

suchita mishra

sabhasad pati

sabhasad pati

एटा। 20 अप्रैल को एटा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से लापता सभासद पति को पुलिस ने बुधवार को मथुरा से बरामद कर लिया है। सभासद पति ने इस दौरान खुद के अपहरण की बात पुलिस को बतायी है।
कासगंज के गंजडुंडवारा के मोहल्ला सुदामापुरी निवासी सभासद पति दिलीप गुप्ता पुत्र राममहेश ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को वो प्रधानमंत्री की सभा के लिए एटा पहुंचा था। इसी बीच किसी ने उसका मोबाइल चोरी कर लिया। वो मोबाइल ढूंढते हुए बाहर की ओर आया, इसी बीच कुछ लोगों ने उसे जबरन पकड़कर कार में बैठा लिया और समोसा खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद अपहरणकर्ता उसे मोबाइल और दो सौ रुपये देकर मथुरा में छोड़ कर भाग गए। होश में आने पर उसने परिजनों से बात की। होश में आने पर उसने परिजनों से फोन पर बात की। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है कि बरामद युवक से पूछताछ कर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Mathura / मोदी की रैली से लापता सभासद पति बरामद, जानिए क्या हुआ था उसके साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो