scriptइस गांव में हजार से ज्यादा मतदाता लेकिन एक ने भी नहीं दिया वोट, जानिए ऐसा क्या हुआ | more than 1000 voters boycott Lok Sabha Election Phase II Voting Live | Patrika News
मथुरा

इस गांव में हजार से ज्यादा मतदाता लेकिन एक ने भी नहीं दिया वोट, जानिए ऐसा क्या हुआ

बलदेव विधानसभा क्षेत्र के गांव नगला अकोस में ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया।

मथुराApr 18, 2019 / 05:05 pm

suchita mishra

voter

voter

मथुरा। बलदेव विधानसभा क्षेत्र के गांव नगला अकोस में ग्रामीणों ने सड़क व ओवर ब्रिज की समस्या से नाराज होकर मतदान का बहिष्कार कर दिया। साथ ही पुल नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए।
ये है मामला
बलदेव विकास खंड के गांव अकोस में ग्रामीणों का कहना है कि आज तक उनके इलाके में कोई चुनाव प्रचार के लिए नहीं आया। यदि कोई प्रचार करने आया होता तो वे उसके सामने अपनी समस्या भी रखते। प्रत्याशी घोषणाएं तो कर जाते हैं, लेकिन लौटकर कोई नहीं आता। उनका कहना है कि कई बार अपनी समस्याएं लेकर हम लोग अधिकारियों के पास गए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए उन्होंने इस बार मतदान न करने का फैसला किया है।
बता दें कि इस गांव के विद्यालय पर बने मतदान केंद्र पर ढाई बजे तक कोई मतदाता मतदान करने के लिए मौके पर नहीं पहुंचा। उप जिलाधिकारी महावन हनुमान प्रसाद ने इस मामले में ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया, साथ ही सड़क निर्माण का भरोसा भी दिलाया, लेकिन ग्रामीण मतदान न करने की अपनी जिद पर अड़े रहे। चुनाव अधिकारी जगबीर सिंह ने बताया कि करीब ढाई बजे तक एक भी वोट नहीं पड़ा था, जबकि गांव में 1166 मतदाता हैं।

Home / Mathura / इस गांव में हजार से ज्यादा मतदाता लेकिन एक ने भी नहीं दिया वोट, जानिए ऐसा क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो