scriptदेर से पहुंची महिला अधिकारी तो नहीं घुस पाई अपने ही दफ्तर में, बाहर बैठकर करना पड़ा काम | municipal commissioner Lock office of lady officer due to late | Patrika News

देर से पहुंची महिला अधिकारी तो नहीं घुस पाई अपने ही दफ्तर में, बाहर बैठकर करना पड़ा काम

locationमथुराPublished: Jan 01, 2019 04:49:00 pm

नगर आयुक्त ने महिला अधिकारी के दफ्तर पर ताला जड़वा दिया।

lady Officer

देर से पहुंची महिला अधिकारी तो नहीं घुस पाई अपने ही दफ्तर में, बाहर बैठकर करना पड़ा काम

मथुरा। नगर निगम की एक महिला अधिकारी को कुछ मिनट लेट आना इस कदर भरी पड़ गया कि वह कार्यलय में अंदर घुस नहीं पाई। नगर आयुक्त ने महिला अधिकारी के दफ्तर पर ताला जड़वा दिया। ताला लगे होने के कारण महिला अधिकारी को कार्यलय के बाहर ही अपनी मेज लगाकर काम करना पड़ा।
ये है मामला

मथुरा नगर निगम किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहता है। ताजा मामला आज का है। जब नगर निगम की अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल अपनी ड्यूटी समय से कुछ देर लेट ऑफिस पहुंची तो उन्होंने अपने ऑफिस का ताला लगा देखा तो अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल चौक गयीं और पता चला कि नगर आयुक्त समीर वर्मा द्वारा ऑफिस में ताला लगवा दिया है। उसके बाद अपर नगर आयुक्त सुशीला ने बाहर कुर्सियों पर बैठ कर अपना काम शुरू कर दिया। जब इस संबंध में अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल से बात की तो बताया कि वो ऑफिस समय से कुछ देर बाद आई थीं तो उन्हें ऑफिस का ताला लगा मिला। ऑफिस में लगे ताले के बारे में जानकारी की तो ऑफिस का ताला नगर आयुक्त समीर वर्मा ने लगवा कर चाबी अपने पास रखली है। वहीं अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल ने ऑफिस देरी से आने पर सफाई देते हुए कहा कि मैं अपना काम बड़ी ही कर्मठता से करती हूं और समय पर ऑफिस आती हूं लेकिन आज नगर आयुक्त साहब से केवल पांच मिनट लेट हो गयी थी।
आयुक्त साहब खुद देरी से आये

अपर नगर आयुक्त मथुरा सुशीला अग्रवाल ने बताया कि नगर आयुक्त महोदय खुद सवा ग्यारह बजे आये हैं और उन्होंने देखा कि मैं नहीं आयी हूँ तो उन्होंने कार्यालय का ताला लगा दिया जबकि उनके आने के पांच मिनट बाद में कार्यालय आ गयी थी, आज किसी कारण से देर हो गयी।
क्या कहना है नगरायुक्त का

वहीं इस मामले को लेकर नगर निगम परिसर में तरह तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म है तो वहीं नगर आयुक्त समीर वर्मा का कहना है कि सभी को ऑफिस समय पर आना चाहिए। किसी को भी अपने कर्तव्य का बोध नहीं कराना पड़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो