scriptचार माह की गर्भवती की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई | Murder of pregnant lady for dowry crime news | Patrika News
मथुरा

चार माह की गर्भवती की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

थाना छाता पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

मथुराMay 14, 2019 / 02:44 pm

अमित शर्मा

crime

चार माह की गर्भवती की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

मथुरा। थाना छाता क्षेत्र में बीती 10 मई की रात्रि को एक नवविवाहिता ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज मांगने और अपनी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया। जिसमें थाना छाता पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया।
ये था मामला

कस्बा छाता के सरायशाही दिल्ली गेट स्थित कसाई पाड़ा मोहल्ले में बीती 10 मई 2019 को अमीना पत्नी जुबेर ने पंखे पर लटक कर अपनी जान दे दी थ। वहीं मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज मांगने व हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक जुबेर, सगीर फूलवानो व जावेद मेरी पुत्री अमीना से 2 लाख रुपए की अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए परेशान कर रहे थे। परिजनों ने अमीना के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। परिवारीजनों का कहना है कि पुत्री को जान से मारने की नियत से गले में रस्सी का फंदा डालकर पंखे के कुंदे से लटका दिया और अमीना की हत्या कर दी गई है।
चार माह गर्भ से थी अमीना

इसी दौरान उन्होंने यह भी बताया की अमीना करीब 4 महीने की गर्भवती भी थी उन्होंने अमीना के गर्भ में पल रहे करीब 4 महीने के बच्चे की भी हत्या कर दी है। अमीना के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना छाता कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें दो अभियुक्तों को पकड़कर थाना छाता कोतवाली के इंचार्ज हरेंद्र मिश्रा एवं कस्बा इंचार्ज उप निरीक्षक विनोद कुमार द्वारा जेल भेज दिया गया है।

Home / Mathura / चार माह की गर्भवती की हत्या के मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो