scriptलस्सी के पैसे मांगने पर व्यापारी की इतनी की पिटाई कि गवांनी पड़ी जान, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल | Murder of shopkeeper in Mathura Video viral on social media | Patrika News
मथुरा

लस्सी के पैसे मांगने पर व्यापारी की इतनी की पिटाई कि गवांनी पड़ी जान, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

कुछ लोग लस्सी वाले को जमकर पीट रहे हैं और लोग तमाशबीन बने हुए हैं।

मथुराMay 27, 2019 / 12:49 pm

suchita mishra

pitai

pitai

मथुरा। थाना कोतवाली क्षेत्र में व्यापारी के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सैकड़ों की संख्या में लोग तमाशबीन बने हुए हैं। कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

सब देख रहे तमाशा
थाना शहर कोतवाली इलाके में 9 दिन पूर्व लस्सी व्यापारी भारत के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नहीं, बल्कि व्यापारी के साथ करीब आधा दर्जन लोग मारपीट कर रहे हैं। सैकड़ों की संख्या में व्यापारी को लोग पिटता देख रहे हैं, लेकिन कोई भी बचाने की जहमत तक नहीं उठा रहा है।
नौवें दिन हुई बात
बता दें कि समुदाय विशेष के लोगों द्वारा दुकान से लस्सी पीकर पैसे माँगने पर व्यापारी के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी। मारपीट में घायल व्यापारी भारत की नौवें दिन मौत हो गयी। मौत के बाद साथी व्यापारियों ने हंगामा काटा। आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की। परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो