scriptसड़क पार करते हुए बुजुर्ग को टैंकर ने मारी टक्कर, मौत | old man died crossing the road due to Tanker collide with tanker | Patrika News
मथुरा

सड़क पार करते हुए बुजुर्ग को टैंकर ने मारी टक्कर, मौत

मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एक घंटे तक रास्ता रखा जाम।

मथुराJan 28, 2020 / 01:02 pm

suchita mishra

accident

accident

मथुरा। सड़क पार कर रहे 75 वर्षीय एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार एक टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

बेखौफ हुए बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी पर सरेराह की ताबड़तोड़ फायरिंग, कार से भागकर बचायी जान, देखें वीडियो

ये है मामला
थाना रिफाइनरी क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर सोमवार को बाद गांव के रहने वाले मोहन पुत्र हेतराम उम्र करीब 75 वर्ष मेडिकल स्टोर से दवा लेकर घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच सड़क पार करते समय तेज रफ्तार टैंकर ने उन्हें रौंद दिया। टैंकर की टक्कर से मोहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 2 को जाम कर दिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी जगबीर सिंह ने बताया एक बुजुर्ग को टैंकर ने टक्कर मार दी जिसके चलते उनकी मौत हो गई। टैंकर को घटना स्थल से बरामद कर लिया गया है, साथ ही टैंकर चालक को भी हिरासत में ले लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

Home / Mathura / सड़क पार करते हुए बुजुर्ग को टैंकर ने मारी टक्कर, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो