scriptपीएम मोदी की सभा में पानी के तरसे लोग, बेहोश हुआ कैमरामैन | People craving for water in PM Narendra Modi meeting cameraman faint | Patrika News
मथुरा

पीएम मोदी की सभा में पानी के तरसे लोग, बेहोश हुआ कैमरामैन

पानी न मिलने कारण काफी समय से पीएम को कवर कर रहा एक कैमरामैन भी डिहाइड्रेशन का शिकार हो गया और करीब 6-7 फुट ऊंचाई से गिर गया।

मथुराSep 11, 2019 / 09:06 pm

अमित शर्मा

पीएम मोदी की सभा में पानी के तरसे लोग, बेहोश हुआ कैमरामैन

पीएम मोदी की सभा में पानी के तरसे लोग, बेहोश हुआ कैमरामैन

मथुरा। प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी ने वेटरनरी विश्व विद्यालय में तमाम योजनाओं का शुभारंभ करने के साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया। पीएम के इस कार्यक्रम को लेकर पिछले कई दिनों से व्यापक इंतजामात किये गए थे बावजूद इसके कार्यक्रम के दौरान यहां आए लोगों को गर्मी और प्यास से दो-चार होना पड़ा।
यह भी पढ़ें

मथुरा में प्रधानमंत्री का विपक्ष पर प्रहार, पाकिस्तान को चेतावनी, 1059 करोड़ की सौगात

यह भी पढ़ें

स्वच्छ भारत मिशन से हुआ है एक चमत्कार, योगी आदित्याथ ने जारी किए आंकड़े

दरअसल प्लास्टिक और पॉलीथिन मुक्त भारत अभियान की पीएम ने यहां से शुरुआत की लिहाजा लोगों को पीने के पानी के लिए सभास्थल पर न तो पानी की बोतल ही नसीब हुई और ना ही पानी की थैली। पानी न मिलने कारण काफी समय से पीएम को कवर कर रहा एक कैमरामैन भी डिहाइड्रेशन का शिकार हो गया और करीब 6-7 फुट ऊंचाई से गिर गया। जो पत्रकार घायल हुए हैं उनका नाम सुनील सक्सेना है जो दूर दर्शन दिल्ली से यहां पीएम के कार्यक्रम को कवर करने टीम के साथ आए थे। वहीं जब प्रधानमंत्री ने पत्रकार के गिर जाने के बाद मंच से ही अपनी मेडिकल टीम को तुरंत पत्रकार की मदद करने के लिए भेजा। कैमरामैन सुनील को करीब एक घंटे बाद होश आया। उन्हें मथुरा के जिल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो