scriptमुठभेड़ के बाद वांटेड बदमाश गोविंदा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली | police arrest wanted criminal govinda after encounter | Patrika News
मथुरा

मुठभेड़ के बाद वांटेड बदमाश गोविंदा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

वांछित बदमाश गोविंदा का कोसी व आसपास के इलाके में आतंक था। उसके खिलाफ कोसी थाने में कई मामले दर्ज हैं।

मथुराAug 18, 2017 / 06:00 pm

मुकेश कुमार

wanted criminal

wanted criminal

मथुरा। पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने मुठभेड़ के बाद वांछित बदमाश गोविंदा को गिरफ्तार किया है। गोविंदा पर पांच हजार रुपए का इनाम था। गुरुवार देर रात को मुठभेड़ के दौरान वांछित बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वो भाग नहीं सका और पुलिस ने उसको दबोच लिया। बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कोसी व आसपास के इलाके में था आतंक
वांछित बदमाश गोविंदा का कोसी व आसपास के इलाके में आतंक था। उसके खिलाफ कोसी थाने में कई मामले दर्ज हैं। गोविंदा ने थाना कोसी कलां इलाके में दिसंबर 2016 में आढ़तिया किरणपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के बाद व्यापारियों ने काफी लंबे समय तक बाजार बंद कर विरोध प्रदर्शन किया था। बदमाश गोविंदा को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं पुलिस भी गोविंदा को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन वो हर बार किसी न किसी तरह से बच कर निकल जाता था।
मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली
मथुरा के एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि कोसी थाना पुलिस को वांछित बदमाश गोविंदा के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद गुरुवार देर रात को पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने उसको पकड़ने के लिए दबिश दी थी, लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश गोविंदा के पैर में गोली लग गई। जिससे वो भाग नहीं सका। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गोविंदा पर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज
एसएसपी ने बताया कि गोविंदा शातिर किस्म का अपराधी है। उसके खिलाफ 30 से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज हैं। उसके भाई और मां-बाप के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस उसको इतिहास खंगाल रही है

Home / Mathura / मुठभेड़ के बाद वांटेड बदमाश गोविंदा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो