scriptमंदिर में पीआरवी लगा चैन की नींद लेते हैं पुलिसकर्मी. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल | Policemen sleep peacefully in the temple. Photo on social media goes v | Patrika News
मथुरा

मंदिर में पीआरवी लगा चैन की नींद लेते हैं पुलिसकर्मी. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

– रात के अंधेरे ने ड्यूटी छोड़ सोती नजर आती है पुलिस – डायल 112 के पुलिस कर्मी मंदिर में लगा गाड़ी को लेते है चैन की नींद – सोशल मीडिया सोती पुलिस की वायरल हो रही तस्वीरें – थाना मगोर्रा क्षेत्र के गस्त में रहती है 1896 पीआरवी गाड़ी

मथुराFeb 16, 2021 / 02:07 pm

arun rawat

ग्रह मुक्ति आश्रम न.आशा मंदिर में खड़ी पुलिस की पीआरवी - फ़ोटो - पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क 

ग्रह मुक्ति आश्रम न.आशा मंदिर में खड़ी पुलिस की पीआरवी – फ़ोटो – पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क 

निर्मल राजपूत

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मथुरा. जिस पुलिस के कंधे पर लोगों के सुरक्षा की जिम्मेदारी है वहीं पुलिस अब चैन की नींद सोती दिखाई दे रही है। थाना मगोर्रा क्षेत्र में पीआरबी 1896 को रात में गश्त के लिए भेजा जाता है, लेकिन पीआरबी कर्मी मंदिर में गाड़ी लगाकर चैन की नींद लेते हुए दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर यह फ़ोटो चर्चा का विषय बने हुए हैं।


उत्तर प्रदेश पुलिस किसी ना किसी मामले को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। अगर बात करें मथुरा की तो, मथुरा पुलिस के कहने ही क्या है। जिनके कंधों पर आम जन मानस की सुरक्षा का भार हो और जो सुरक्षा के पहरी हो। आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर रहने वाली पुलिस किस तरह से तत्पर है यह इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। मामला थाना मगोर्रा क्षेत्र की चौकी सौंख के भरतपुर मार्ग पर बने ग्रह मुक्ति आश्रम न.आशा मंदिर का है। डायल 112 की पीआरवी संख्या 1896 पर पुलिस कर्मियों को इसलिए तैनात किया गया कि रात के अंधेरे में लोगों की सुरक्षा करेंगे। पीआरवी कर्मी सुरक्षा छोड़ गाड़ी को मंदिर में लगाकर सुकून की नींद लेते नजर आते हैं। यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा है। आला अधिकारियों को भनक तक नहीं है इसी तरह से पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी मंदिर में अपनी रात सो कर गुजारेंगे तो लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही चलती रहेगी।


स्थानीय नागरिक रामगोपाल ने बताया कि पीआरवी संख्या 1896 पर तैनात PC बनवारीलाल, होम गार्ड विक्रम सिंह और कॉन्स्टेबल अमित कुमार रात को गाड़ी मंदिर में लगा कर सो जाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले कई वर्षों से पीआरवी पर यह पुलिसकर्मी तैनात है। जब इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी गोवर्धन रविकांत पाराशर से फोन पर बात की तो उन्होंने मामले का संज्ञान ना होने की बात कहकर फोन काट दिया।

Home / Mathura / मंदिर में पीआरवी लगा चैन की नींद लेते हैं पुलिसकर्मी. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो