scriptchildren’s day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प | Resolve to get free treatment of Children With Special Ability | Patrika News
मथुरा

children’s day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनर तले कल्याणम् करोति संस्था में डॉक्टरों की टीम ने चिल्ड्रंस डे मनाया।

मथुराNov 14, 2019 / 04:02 pm

अमित शर्मा

children's day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प

children’s day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प

मथुरा। thursday , 14 november Children’s Day 2019 के रूप में मनाया जा है। लोग अपने अपने तरीके से Children’s Day मनाते हैं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनर तले कल्याणम् करोति संस्था में डॉक्टरों की टीम ने चिल्ड्रंस डे मनाया। बच्चों को उपहार भेंट कर उनको फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट देने का संकल्प लिया।
children's day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प
कल्याणम् करोति संस्था में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बैनर तले चिल्ड्रंस डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों बच्चों के साथ साथ समाज सेवी संस्था कल्याणम् करोति के सदस्यों के साथ-साथ डॉक्टरों की एक टीम ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। चिल्ड्रंस डे के बारे में बताते हुए डॉक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह और डॉक्टर वर्षा तिवारी ने कहा कि हमें खुशी हो रही है कि हमने स्पेशल बच्चों के साथ आज का यह दिन और पल बिताए। यहां के बच्चों के अंदर जो प्रतिभा है वह एक नॉर्मल बच्चों के जैसी है। हम धन्यवाद देते हैं कल्याणम् करोति संस्था को जो हमें इन बच्चों के बीच कुछ पल बिताने का मौका दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में पराली जलाने वाले 324 गांवों के किसानों को नोटिस, वसूले जाएंगे 11 लाख रुपए



डॉक्टर शैलेंद्र ने कहा कि बच्चों के टैलेंट को निखारने की जरूरत है। डॉक्टर वर्षा तिवारी ने कहा कि जिस तरह से परफॉर्मेंस देते हुए देखा वह काबिले तारीफ है। कल्याण करोति संस्था के महासचिव सुनील शर्मा ने कहा कि आईएमए के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन कराया गया है। दिव्यांग बच्चों के बीच यह लोग आए हैं। डॉक्टरों ने दिव्यांग बच्चों के फ्री इलाज की भी बात कही है।

Home / Mathura / children’s day 2019 पर Children With Special Ability के मुफ्त इलाज का लिया संकल्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो