scriptमथुरा हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल | road accident mathura wife death husband injured | Patrika News
मथुरा

मथुरा हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

— थाना रिफाइनरी क्षेत्र का मामला, घायल पति को कराया गया अस्पताल में भर्ती।

मथुराNov 24, 2020 / 05:49 pm

arun rawat

road accident

road accident

मथुरा। थाना रिफाइनरी क्षेत्र के बाद गांव के समीप नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवारों में टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
गलत दिशा में चल रही थी बाइक
हादसा मंगलवार सुबह का है। एक बाइक सवार दंपति गलत दिशा में आ रहे थे। बताया जाता है कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि महिला मधु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ और पुलिस ने शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों दंपत्ति बाद गांव के रहने वाले हैं। घटना की सूचना पर मौके पहुंचे एसडीएम सदर क्रांति सीकर और सीओ रिफाइनरी ने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

Home / Mathura / मथुरा हाईवे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो