scriptप्रेमिका से मिलने के लिए तोड़ा रेलवे का गेट, छह साल बाद आरपीएफ पुलिस के हत्थे चढ़ा | RPF arrested accused for breaking railway gate in Mathura | Patrika News
मथुरा

प्रेमिका से मिलने के लिए तोड़ा रेलवे का गेट, छह साल बाद आरपीएफ पुलिस के हत्थे चढ़ा

— धौलपुर से मथुरा प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, गेट बंद मिलने पर तोड़कर हो गया था फरार।

मथुराMay 06, 2021 / 01:01 pm

arun rawat

Railway gate

आरपीएफ की हिरासत में खड़ा रेलवे फाटक तोड़ने वाला आरोपी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। प्रेमिका से मिलने की चाहत में धौलपुर से मथुरा आए एक प्रेमी को जब रेलवे क्रासिंग पर किसी ट्रेन के आने पर फाटक लगा मिला तो जल्दबाजी में प्रेमी ने रेलवे के फाटक को ही तोड़ दिया और वहां से निकल गया। करीब 6 साल पूर्व हुई इस घटना के बाद आरपीएफ ने रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में वांछित चल रहे आरोपी शख्स को अब गिरफ्तार कर लिया है।
आरपीएफ ने किया गिरफ्तार
6 साल से फरार चल रहे नॉन बेलेवल के आरोपी को मथुरा छावनी स्टेशन स्थित आरपीएफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह आरोपी पुलिस को बार-बार चकमा देकर फरार हो जाता था और हर बार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ता था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरपीएफ थाना प्रभारी चेतराम मीणा ने बताया के लल्ला उर्फ़ ऋषिकेश पुत्र रूप सिंह निवासी घुरैया खेड़ा जिला धौलपुर राजस्थान धारा 160 (2) रेलवे एक्ट में वांछित में था। एसीजीएम रेलवे फर्रुखाबाद द्वारा वाद संख्या 1769/14 जारी वारंट के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने बताया कि कार से अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जा रहा था। हाथरस-मुरसान के बीच रेलवे के गेट संख्या 309 को तोड़ दिया। छावनी मथुरा के आरपीएफ थाने में दिनांक 1 नवंबर 2013 को मुक़दमा दर्ज कराया गया था। थाना प्रभारी चेतराम मीणा ने कहां की पूछताछ में आरोपी ने बताया है वह अपनी प्रेमिका मिलने जा रहा था और कहीं लेट ना हो गया है इसलिए उसमें रेलवे फाटक को तोड़ा था। आरोपी को धौलपुर से टीम ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि एएसआई सुरेश चंद, कॉन्स्टेबल छुट्टन लाल मीणा,कॉन्स्टेबल महेश चंद मीणा और कॉन्स्टेबल भवर सिंह आदि ने गिरफ़्तार किया है।
रिपोर्ट – निर्मल राजपूत

Home / Mathura / प्रेमिका से मिलने के लिए तोड़ा रेलवे का गेट, छह साल बाद आरपीएफ पुलिस के हत्थे चढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो