scriptचौपाल लगाने पहुंचे कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, गाड़ी पर पथराव | Scramble stones with chairman co-operative bank in Mathura | Patrika News
मथुरा

चौपाल लगाने पहुंचे कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, गाड़ी पर पथराव

यूपी कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन और मथुरा से पूर्व में 3 बार सांसद रह चुके तेजवीर सिंह बलदेव क्षेत्र के गांव पटलौनी में एक जन चौपाल में शिरकत करने आए थे।

मथुराMar 19, 2021 / 11:02 am

arun rawat

hungama

रास्ता रोककर हंगामा करते ग्रामीण

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी नेताओं का अब विरोध शुरू हो गया हैं। कुछ दिन पूर्व गोवर्धन विस क्षेत्र में बीजेपी विधायक कारिंदा सिंह को उस समय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा जब वे एक जन चौपाल में शामिल होने जा रहे थे वहीं ताजा मामला बलदेव क्षेत्र में सामने आया है जब मथुरा से 3 बार से सांसद रह चुके और वर्तमान में यूपी कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन तेजवीर सिंह गुरुवार को एक जनचौपाल में शिरकत करने जा रहे थे तो उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा और ग्रामीणों ने उन्हें गांव में घुसने ही नहीं दिया। विरोध के कारण जन चौपाल में बगैर शामिल हुए ही वापस लौटना पड़ा।
यह भी पढ़ें—

अखिलेश यादव की कार्यशाला में कोरोना की उड़ी धज्जियां, बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के दिखे कार्यकर्ता

जनचौपाल में जाते समय रोका काफिला
दरअसल यूपी कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन और मथुरा से पूर्व में 3 बार सांसद रह चुके तेजवीर सिंह बलदेव क्षेत्र के गांव पटलौनी में एक जन चौपाल में शिरकत करने आए थे। गुरुवार को तेजवीर सिंह जब जन चौपाल में शामिल होने के लिए पटलौनी पहुंचे तो वहां गांव के बाहर मौजूद कुछ प्रदर्शनकारी महिला पुरुषों ने उनके काफिले को रोक दिया। रास्ता रोक के खड़े ग्रामीणों ने पूर्व सांसद की गाड़ी को रोककर सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथों में कृषि कानूनों को वापस लेने का स्लोगन लगी तख्तियां थीं। पूर्व सांसद ने गाड़ी से उतरकर प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। इसी दौरान धक्कामुक्की के बाद लोग आक्रोशित हो उठे।
यह भी पढ़ें—

भाजपा सरकार के पास विकास का कोई ब्लूप्रिंट नहीं है, ये सरकार विकास के नाम पर विनाश परोस रही है: अखिलेश यादव
ग्रामीणों ने वापस जाओ के लगाए नारे
ग्रामीणों ने वापस जाओ के नारे लगाते हुए पूर्व सांसद व उनके समर्थकों पर पथराव कर दिया। इससे भगदड़ की स्थिति बन गई। कुछ ग्रामीणों ने पथराव कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, वे नहीं माने। फोर्स के पहुंचने के बाद हालात पर काबू पाया गया है। इलाके में फोर्स तैनात है। इस मामले यूपी कॉपरेटिव उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों में कुछ चार-छह लोग किसान यूनियन के झंडे ले रखे थे, टोपी पहन रखी थी। मैं कहूंगा कि जिस तरह वातावरण बनाया, वे किसान यूनियन के भी नहीं थे क्योंकि किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं का आचरण ऐसा नहीं होता है, मुझे रोकने का प्रयास किया गया।
By – निर्मल राजपूत

Home / Mathura / चौपाल लगाने पहुंचे कॉपरेटिव बैंक के चैयरमेन के साथ ग्रामीणों ने की हाथापाई, गाड़ी पर पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो