scriptलखनऊ न्यायालय परिसर में बम धमाके के बाद धर्मनगरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी | Security Tighten up After Lucknow Court Blast | Patrika News
मथुरा

लखनऊ न्यायालय परिसर में बम धमाके के बाद धर्मनगरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

सुरक्षा की दृष्टि से कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

मथुराFeb 13, 2020 / 07:19 pm

अमित शर्मा

लखनऊ न्यायालय परिसर में बम धमाके के बाद धर्मनगरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

लखनऊ न्यायालय परिसर में बम धमाके के बाद धर्मनगरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

मथुरा। लखनऊ सीजेएम कोर्ट में हुए बम धमाके के बाद मथुरा जिला न्यायालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर आने जाने वाले व्यक्ति पर पैनी नजर रखी जा रही है। वहीं बम डिस्पोजल दस्ता ने न्यायालय परिसर की गहनता से चेकिंग की।
यह भी पढ़ें- सड़क किनारे पड़ा मिला नवजात शिशु का शव

ये है मामला

गुरुवार को लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में हुए बम धमाके के बाद प्रदेश के सभी न्यायालयों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस न्यायालय परिसर से बाहर जाने वाले और न्यायालय परिसर में अंदर जाने वाले हर व्यक्ति पर पैनी नजर बनाए हुए है। हर आने जाने वाले व्यक्ति की कड़ी चेकिंग की जा रही है। वहीं जिला न्यायालय परिसर में जिले के आला अधिकारियों के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया और न्यायालय परिसर को बीडीएस और डॉग स्क्वायड की टीम ने बारीकी से चेक किया। सुरक्षा की दृष्टि से कोर्ट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।
यह भी पढ़ें

कान्हा की नगरी में जल्द दौड़ेगी मेट्रो ट्रेन

जिला न्यायालय परिसर में वाहनों को भी बीडीएस की टीम ने चेक किया और अंदर आने और जाने वाले वाहनों पर रोक लगा दी गई है। कर्मचारी और वकीलों को चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। चेकिंग के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कोर्ट परिसर को बारीकी से जांचा गया है। ऐसी कोई चीज नहीं मिली जो आपत्तिजनक हो। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। डीडीएस, डॉग स्क्वायड टीम के साथ-साथ फायर विभाग के अधिकारी भी चेकिंग में शामिल रहे।

Home / Mathura / लखनऊ न्यायालय परिसर में बम धमाके के बाद धर्मनगरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो