scriptबदमाशों की मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद, पांच दिन पहले ही घर से गया था नौकरी पर | Son martyr of Mathura in encounter of miscreants | Patrika News
मथुरा

बदमाशों की मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद, पांच दिन पहले ही घर से गया था नौकरी पर

परिजनों का जितेंद्र के शहीद (Martyr) होने की खबर सुनकर रो-रोकर बुरा हाल है।

मथुराJul 03, 2020 / 12:50 pm

Neeraj Patel

बदमाशों की मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद, पांच दिन पहले ही घर से गया था नौकरी पर

बदमाशों की मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद, पांच दिन पहले ही घर से गया था नौकरी पर

मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसकी बानगी कानपुर (Kanpur) में देखने को मिली। जंहा पुलिस की दबिश के दौरान हुई गोलीबारी में 8 पुलिसकर्मी (Police Karmi) शहीद (Martyr) हो गए, जिसमें मथुरा के रहने वाले आरक्षी जितेंद्र पाल भी शहीद हो गए। मथुरा के जितेंद्र पाल के परिवार में जानकारी लगते ही हाहाकार मच गया है। जबकि जितेंद्र पाल चार पांच दिन पहले ही घर से नौकरी पर गए थे।

रोते विलखते ये लोग आरक्षी जितेंद्र के परिवारीजन है जिनका जितेंद्र के शहीद होने की खबर सुनकर रो-रोकर बुरा हाल है। जितेंद्र पाल सिंह मूल रूप से मथुरा के थाना रिफायनरी इलाके के गांव बरारी के रहने वाले थे जो वर्तमान में मथुरा के थाना हाइवे इलाके के इंद्रा विकाश कॉलोनी में रह रहा था। बताया जा रहा है कि जितेंद्र अभी 4-5 दिन पहले ही घर से कानपुर गया था और अभी जितेंद्र की शादी भी होने वाली थी लेकिन जितेंद्र बदमाशों के साथ मुठभेड में शहीद हो गया ।

वहीं भाजपा विधायक पूरन प्रकाश भी शहीद के घर पंहुच गए और परिवारीजन को सांत्वना दी और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार अपराधियों को जड़ से खात्मा करने के लिए तत्पर है और इसका ही नमूना है कि हमारे 8 पुलिस कर्मी मुठभेड़ में शहीद हो गए।

Home / Mathura / बदमाशों की मुठभेड़ में मथुरा का लाल शहीद, पांच दिन पहले ही घर से गया था नौकरी पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो