लश्कर-ए-तैयबा की धमकी के बाद दहशत में कृष्ण की नगरी मथुरा, सुरक्षा व्यवस्था की गई पुख्ता, देखें वीडियो

गृह मंत्रालय से मिले इनपुट कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा छह जून, 2018 को श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा पर बड़ी वारदात कर सकता है

मथुरा। भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा दहशत में है। गृह मंत्रालय से मिले इनपुट कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा छह जून, 2018 को श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा पर बड़ी वारदात कर सकता है, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। श्री कृष्ण जन्मस्थान सहित, बांके बिहारी मंदिर, मथुरा जंक्शन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है।

त्रिस्तरीय सुरक्षा
श्री कृष्ण जन्म स्थान पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था के अलावा कमांडों हर संदिग्ध पर नजर बनाए हुए हैं। यहां श्री कृष्ण जन्म स्थान के अलावा बांके बिहारी मंदिर, जंक्शन और रिफायनरी पर भी खास नजर रखी जा रही है।जन्म स्थान पर चैकिंग की जा रही है और यहां आने बाले लोगों के सामान को बारीकी से चेक किया जा रहा है। वहीं जन्म स्थान पर आने बाले लोगों से बात की तो उनका कहना है की इस तरह की धमकी मिलती रहती हैं और इन धमकियों का कोई भी असर होने बाला नहीं है और जहां खुद भगवान रक्षा करें उसे कोई आतंकी संगठन बम से नहीं उड़ा सकता। आस्था पर आतंकियों की असर नहीं होने बाला है।

ये बोले एसपी
एसपी जन्मस्थान सुरक्षा सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि जन्म स्थान की सुरक्षा पहले से ही कड़ी है और जो इनपुट मिला है उसको देखते हुए आज श्रीकृष्ण जन्म भूमि की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। हर जगह जवानों को निर्देशित किया गया है कि जो भी संदिग्ध दिखे उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए। जैसे ही इनपुट मिला तो निगरानी और बढ़ा दी गई। कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। आने जाने वाले लोगों की सघन चैकिंग की जा रही है और यहां इनपुट को देखते हुए जो भी एंट्री हैं। वाहनों का प्रवेश वर्जित कर दिया है और उन का रूट डायवर्ट कर दूसरी जगह से वाहनों को निकाला जा रहा है। श्रद्धालुओं को भी कोई समस्या ना हो इसलिए हमने उन्हें प्रेरित कर दिया है कि वे परेशान ना हों और भगवान के दर्शन आराम से करें।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned