scriptशिक्षिका ने साथी शिक्षक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत | The teacher exploited the teacher by promising marriage | Patrika News
मथुरा

शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर बहला-फुसलाकर पहले प्रेम संबंध बनाने और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

मथुराJan 24, 2022 / 04:53 pm

Nitish Pandey

rape_symbol.jpg
जिले के थाना राया ब्लॉक की एक शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिक्षिका का आरोप है कि शिक्षक ने पहले शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और अब उसे पहचानने से भी इंकार कर रहा है। मथुरा का बेसिक शिक्षा विभाग एक बार फिर से शर्मसार होता हुआ नजर आ रहा है। विभाग की ही एक शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर बहला-फुसलाकर पहले प्रेम संबंध बनाने और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि पुनीत धात्रे शिक्षा विभाग के कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात हैं।
यह भी पढ़ें

बागपत में नवविवाहिता ने पंखे से लटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उन्होंने कहा कि अक्सर विभागीय कार्य से कार्यालय आया जाया करती थी उसी दौरान उनसे संपर्क हुआ। उन्होंने मेरे बारे में सब कुछ पता कर लिया तो उन्होंने मुझे शादी का प्रपोजल रखकर मेरे साथ शारीरिक शोषण किया और हम जब शादी की बात कहते थे तो वह टालमटोल करते रहे।
यह भी पढ़ें

नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हिरासत में माता-पिता

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाए हैं कि अब पुनीत शादी करने से इंकार कर रहे हैं और विभागीय अधिकारियों में मेरी छवि को धूमिल कर रहे हैं। पीड़िता ने आरोपी पुनीत के खिलाफ थाना राय में शिकायत की है। शिक्षिका ने इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) से शिकायत की है। इसके साथ ही शिक्षिका पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास भी पहुंची है।

Home / Mathura / शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो