scriptNSG कमांडो के घर का तोड़ा ताला, चोरों ने लाखों का माल किया साफ | Theft case in mathura NSG commando house | Patrika News
मथुरा

NSG कमांडो के घर का तोड़ा ताला, चोरों ने लाखों का माल किया साफ

लखनऊ में तैनात NSG कमांडो के घर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया।

मथुराMay 12, 2019 / 03:08 pm

धीरेंद्र यादव

NSG commando

NSG commando

मथुरा। लखनऊ में तैनात NSG कमांडो के घर बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोर घर से लाखों की नगदी और जेवरात चोरी कर ले गये। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब कमांडो का पूरा परिवार शादी समारोह में गया हुआ था।
ये है मामला
थाना हाईवे क्षेत्र के ग्राम गणेशरा में चोरों ने लखनऊ में तैनात NSG कमांडो के घर को निशाना बनाया। चोरों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब कमाण्डो अशोक कुमार का परिवार अलवर अपनी रिश्तेदारी में शामिल होने गया था। चोरों ने बड़ी ही चतुराई से मुख्य दरवाजे को निशाना न बनाते हुए मकान की गली में मौजूद दूसरे दरवाजे को निशाना बनाया और ताले को तोड़ते हुए घर मे प्रवेश किया। चोरों ने बड़े ही बेख़ौक होकर इत्मिनान से सारे घर में तलाशी ली और घर मे रखी सभी अलमारी संदूक में कीमती सामान को टटोला। चोरों ने अलमारी में रखी दो लाख से अधिक की नगदी, सोने, चांदी के अलावा कीमती सामान पर हाथ साफ किया और रफू चक्कर हो गए।
शादी समारोह छोड़ आये परिजन
मकान स्वामी को वारदात की जानकारी उस समय हुई जब पड़ोस के खेतों में काम कर रहे लोगों ने घर के तालों को टूटे हुए देखे। सूचना मिलते ही परिवार में भगदड़ मच गई और आनन फानन में सभी लोग शादी समारोह को छोड़ घर वापस आए। वापस आते ही घर के हालातों को देख पीड़ित परिवार के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Mathura / NSG कमांडो के घर का तोड़ा ताला, चोरों ने लाखों का माल किया साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो