scriptभगवान द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन का समय परिवर्तित | Time-to-visit-Lord-Dwarkadhish-Temple-changed | Patrika News
मथुरा

भगवान द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन का समय परिवर्तित

द्वारिकाधीश मंदिर के दर्शन का समय में परिवर्तन मंदिर का समय बदला मंदिर में कोविद-19 के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए खुलेगा मंदिर मास्क न लगाकर आने पर मंदिर में नहीं होगा भक्तों को प्रवेश

मथुराOct 22, 2020 / 12:54 pm

Neeraj Patel

भगवान द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन का समय परिवर्तित

भगवान द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन का समय परिवर्तित

निर्मल राजपूत

मथुरा . भगवान द्वारकाधीश मंदिर के समय में परिवर्तित किया गया है । नित्य दिन होने वाली शृंगार आरती ,शयन आरती ,राजभोग आरती के समय को भी बदला गया है । द्वारकाधीश मंदिर के मीडिया प्रभारी एडवोकेटराकेश तिवारी ने बताया कि मंदिर के गोस्वामी बृजेश कुमार महाराज के आदेशानुसार और मंदिर के गोस्वामी कांकरोली युवराज डॉ वागीश कुमार महाराज के निर्देशानुसार मंदिर के समय में परिवर्तन किया गया है। मंदिर के सायं काल भोग संध्या आरती के दर्शन जो 4:45 से 5:05 तक होते थे उन्हें अब 5:15 तक किया गया है और इस प्रकार अब भोग संध्या आरती के दर्शन आधे घंटे खुलेंगे पूरे दर्शन का क्रम इस प्रकार रहेगा।

प्रातः काल श्रृंगार और ग्वाल 8:05 से 8:35 तक और राजभोग के दर्शन प्रातः 10:00 से 11:00 तक और सायंकाल भोग संध्या आरती के दर्शन 4:45 से 5:15 तक और शयन के दर्शन सांयकाल 6:00 से 7:00 तक रहेंगे। उन्होंने कहा की सभी धर्म प्रेमी जनता से अनुरोध है कि इस वैश्विक महामारी में सभी नियमों का पालन कर मास्क लगाकर आए। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मंदिर के स्टाफ द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजर की जो व्यवस्था की गई है उस में सहयोग करते हुए दर्शन करें।

Home / Mathura / भगवान द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन का समय परिवर्तित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो