scriptतेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर | truck collides with tempo filled with devotees 3 in critical condition | Patrika News
मथुरा

तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

 
पश्चिम बंगाल से कुछ श्रद्धालु वृंदावन दर्शन के लिए आए थे, इसी दौरान ट्रक ने उनके टेपों में टक्कर मार दी।

मथुराOct 19, 2019 / 01:39 pm

suchita mishra

accident

accident

मथुरा। मथुरा में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। इसके चलते एक ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो में सवार सवारियां घायल हो गईं। तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

गर्भवती को डिलीवरी के लिए ले जा रही कार ट्रक में जा घुसी, चार की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर रूप से घायल, जानिए पूरा मामला!



ये है मामला
हादसा थाना वृंदावन क्षेत्र के पागल बाबा तिराहे पर हुआ। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल से कुछ श्रद्धालु वृंदावन दर्शन के लिए आए थे, इसी दौरान ट्रक ने उनके टेपों में टक्कर मार दी। टक्कर से टेंपो के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में टेंपो सवार करीब 9 लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने सभी घायल श्रद्धालुओं को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं इस बीच ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। घायल यात्री हरिदास राय ने बताया कि हम लोग दर्शन करने के लिए आए थे। वृंदावन के केसी घाट से टेंपो में बैठकर गोकुल के लिए निकले थे। इसी बीच सामने से आ रहे एक ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी।

Home / Mathura / तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टेंपो में मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो