scriptरेल पटरियों पर लेटे सख्श के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, और फिर ऐसा हुआ एकाएक उठ खड़ा हुआ | Trying Suicide Youngman lying Down rail Track, Passed Train He Safe | Patrika News
मथुरा

रेल पटरियों पर लेटे सख्श के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, और फिर ऐसा हुआ एकाएक उठ खड़ा हुआ

-आत्महत्या करने को पटरियों पर लेटा सख्श,-ट्रेन ऊपर से गुजर गई, नहीं आई खरोंच

मथुराMay 31, 2021 / 04:35 pm

Arvind Kumar Verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. कहा जाता है जिंदगी सभी को प्यारी होती है। गुस्से ने आकर इंसान सुसाइड (Suicide Try) करने का मन बनाता है, लेकिन मौत का भय कभी-कभी ऐसी अनहोनी से बचा लेता है। मथुरा जिले के मांट रेलवे फाटक पर एक ऐसा मामला सामने आया है। यहां एक सख्श सुसाइड के इरादे से रेलवे पटरी पर लेट गया, लेकिन जैसे ही ट्रेन को नजदीक आते देखा तो भयभीत होकर वह दोनो पटरियों के बीच में आ गया। धड़धड़ाती हुई ट्रेन ऊपर से गुजर गई। उसे एक भी खरोंच नहीं आई और इस तरह उसकी जान बच गई। वहीं तीन गुजरने के बाद वह पल भर में उठ खड़ा हुआ। मामले को लेकर फाटक पर तैनात गेटमैन ने पुलिस को पूरी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई।
जिले के मांट के गांव बहाद्दीन के रहने वाले 45 वर्षीय गजेंद्र सिंह हाथरस मार्ग पर मांट रेलवे क्रासिंग संख्या 343 पर रेलवे पटरी पर लेट गया। इस दौरान उसको लेटता देख गेटमैन नवनीत कुमार ने कई आवाज लगाई, लेकिन तब तक मालगाड़ी आ गई। तभी मालगाड़ी को नजदीक आता देख उसे कुछ नहीं सूझा तो बचने के लिए वह पटरियों के बीच में आ गया। तभी देखते ही देखते पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई। फिलहाल पटरियों के बीच में होने से वह बिल्कुल सुरक्षित बच गया।
सूचना पर प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल मयफोर्स के पहुंच गए और गजेंद्र को थाना राया ले आए। जानकारी होने पर रेलवे पुलिस प्रभारी नारायण सिंह भी मौके पर पहुंच गए। घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल ने बताया कि गजेंद्र मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसके परिवार के साथ लगातार दो हादसे हो गए, इससे वह दुखी हो गया। फिलहाल परिजन समझा बुझाकर अपने साथ ले गए हैं।

Home / Mathura / रेल पटरियों पर लेटे सख्श के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, और फिर ऐसा हुआ एकाएक उठ खड़ा हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो