scriptमथुरा में चाय पीने से 2 साधुओं की मौत, एक की हालत गंभीर | Two saints suspected death in Mathura | Patrika News
मथुरा

मथुरा में चाय पीने से 2 साधुओं की मौत, एक की हालत गंभीर

संदिग्ध परिस्थितियों में साधुओं की मौत से मचा हड़कम्प, लोगों ने जताई हत्या की आशंका, मथुरा के गोवर्धन इलाके की घटना

मथुराNov 21, 2020 / 03:22 pm

Hariom Dwivedi

mathura.jpg

स्थानीय लोगों को कहना है कि मठ और मंदिर की करोड़ों की संपत्तियों पर भूमाफिया नजर गड़ाये बैठे हैं। हो सकता है इन्हीं लोगों ने साजिशन साधुओं की हत्या कराई हो।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. गोवर्धन इलाके में दो साधुओं की सदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जबकि तीसरे साधु को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक साधुओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला शनिवार सुबह का है। स्थानीय लोगों को कहना है कि मठ और मंदिर की करोड़ों की संपत्तियों पर भूमाफिया नजर गड़ाये बैठे हैं। हो सकता है इन्हीं लोगों ने साजिशन साधुओं की हत्या कराई हो।
गोवर्धन मार्ग पर मौजूद गिरराज बगीची के पीछे बने आश्रम में रामायण पाठ कर रहे साधु गोपालदास और श्यामसुंदर दास ने एक और साथी साधु रामबाबू के साथ सुबह की चाय पी थी। चाय पीने के बाद तीनों अचानक गिर पड़े और सभी के मुंह से झाग निकलने लगा। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। गोपालदास और श्यामसुंदर दास की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि रामबाबू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशंका जताई जा रही है कि चाय में जहरीला पदार्थ मिला था, जिसके पीने के बाद साधुओं की हालत बिगड़ी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Home / Mathura / मथुरा में चाय पीने से 2 साधुओं की मौत, एक की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो