scriptबेल पर चल रहे राहुल हुए ‘फेल’ इसलिए हुई प्रियंका की ‘लॉन्चिग’: श्रीकांत | UP Energy Minister Shrikant Sharma on Priyanka Gandhi Entry in Politi | Patrika News
मथुरा

बेल पर चल रहे राहुल हुए ‘फेल’ इसलिए हुई प्रियंका की ‘लॉन्चिग’: श्रीकांत

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कार्यक्रम स्थल पर सभी व्यवस्थाओं का स्वयं जायजा लिया। इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मथुराFeb 11, 2019 / 01:28 pm

अमित शर्मा

shrikant sharma

बेल पर चल रहे राहुल हुए ‘फेल’ इसलिए हुई प्रियंका की ‘लॉन्चिग’: श्रीकांत

मथुरा। वृन्दावन स्थित अक्षयपात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान अक्षयपात्र दावारा मिड डे मील की 300 करोड़वीं थाली बच्चों को समर्पित की। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कार्यक्रम स्थल पर सभी व्यवस्थाओं का स्वयं जायजा लिया। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
जो नेता फेल, उनके परिवार के लोग हो रहे लॉन्च

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा जो काम 55 वर्षों में कांग्रेस ने नहीं किया वो 55 महीने में प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री के सवाल पर ऊर्जामंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के फेल होने पर कांग्रेस प्रियंका गांधी की लॉन्चिंग कर रहा है। ऊर्जामंत्री ने कहा कि एक तरफ लोग गठबंधन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो नेता फेल हो गए उनके परिवार के लोगों को लॉन्च किया जा रहा है। ऊर्जामंत्री ने कहा कि भाजपा ने विकास की राजनीति की है। हम अपने काम के आधार पर 2019 के चुनाव में जाएंगे।
जहरीली शराब से मौतें दुखद

जहरीली शराब से हो रही मौतों को दुःखद बताते हुए कहा कि इसमें जो दोषी हैं उनको चिन्हित किया जा रहा है। अक्षयपात्र द्वारा किये जा रहे कार्यक्रम के बारे में कहा कि जो समाज के लिए काम करते है उनको प्रधानमंत्री जी सम्मानित करते हैं ।

Home / Mathura / बेल पर चल रहे राहुल हुए ‘फेल’ इसलिए हुई प्रियंका की ‘लॉन्चिग’: श्रीकांत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो