scriptट्रैक्टर चोर गैंग फिर सक्रिय, फरीदाबाद से चुराकर लाए थे, मथुरा में पकड़े गए | UP Police reveals Tractor chor gang agra mathrua Faridabad latest news | Patrika News
मथुरा

ट्रैक्टर चोर गैंग फिर सक्रिय, फरीदाबाद से चुराकर लाए थे, मथुरा में पकड़े गए

पुलिस ने बिकने जा रहे चोरी के दो ट्रैक्टर के साथ छह अभियुक्त गिरफ्तार किए, तीन आगरा के तो तीन मथुरा के, दो हो गए फरार

मथुराJul 04, 2019 / 10:52 am

धीरेंद्र यादव

UP Police reveals

UP Police reveals

मथुरा। फरीदाबाद से चोरी किये गये दो ट्रैक्टरों को मथुरा में बेचने के लिए लेकर आये छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । दोनों ट्रैक्टरों को भी कब्जे में ले लिया है। दो आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी पुलिस को तलाश है।
ये भी पढ़ें – रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ…

रात साढ़े तीन बजे पकड़े
पुलिस को सूचना मिली कि फरीदाबाद से चोरी किये गये दो ट्रैक्टर आगरा की ओर से मथुरा आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने बॉर्डर की चौकी रैपुराजाट पर रात में ही बैरियर लगा कर एनएच टू पर चेकिंग शुरू कर दी। रात को करीब साढे तीन बजे पुलिस को दो ट्रैक्टर आगरा की ओर से आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने दोनों को रोक कर अपने कब्जे में ले लिया। इन ट्रैक्टरों पर बैठे छह लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।
इन्हें किया गिरफ्तार
प्रमपाल पुत्र बनी सिंह, धर्मेन्द्र पुत्र प्रेमचंद, चंद्रप्रकाश पुत्र महेश निवासीगण नगला हुमायूं, थाना मांट, मथुरा को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों ने ट्रैक्टरों को चोरी किया था। इनके अलावा पुलिस ने इनके साथ ट्रैक्टर बेचने जा रहे तीन अन्य लोगों गौरव पुत्र इंद्रवीर निवासी टेढ़ी बगिया, आगरा, कुलदीप पुत्र मोहनलाल निवासी दर्शन नगर टेढ़ी बगिया, आगरा तथा प्रदीप कुमार पुत्र धीरज लाल निवासी टेढ़ी बगिया, आगरा को भी गिरफ्तार किया। जतिन पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी बजरंग नगर टेढ़ी बगिया, आगरा तथा मोती फारार हैं, जिनकी पुलिस को तलाश है।
ये भी पढ़ें – डॉक्टर की कमाई से छह माह में लखपति बन गई नौकरानी, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

आगरा में नहीं बिक पाए
पुलिस अधीक्षक (अपराध) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने दो ट्रैक्टर इण्डोफार्म मय ट्रॉली पकड़े हैं। पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टरों को फरीदाबाद से चोरी कर आगरा बेचने के लिए लाये थे। आगरा में ट्रैक्टर बिक नहीं पाये। इसके बाद मथुरा में बेचने का प्लान बना। शातिर अपने मंषूबों में कामयाब हो पाते कि मथुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गये।

Home / Mathura / ट्रैक्टर चोर गैंग फिर सक्रिय, फरीदाबाद से चुराकर लाए थे, मथुरा में पकड़े गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो