scriptपंचायत चुनाव में वोट डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव | Violence over voting many injured in Mathura | Patrika News
मथुरा

पंचायत चुनाव में वोट डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का पोलिंग बूथ उस समय जंग का मैदान बन गया जब वोट डालने आए लोगों से किसी बात को लेकर दूसरा पक्ष भिड़ गया।

मथुराApr 29, 2021 / 03:27 pm

arun rawat

marpeet

marpeet

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का पोलिंग बूथ उस समय जंग का मैदान बन गया जब वोट डालने आए लोगों से किसी बात को लेकर दूसरा पक्ष भिड़ गया। बातों ही बातों में एक दूसरे के ऊपर लोग ईट पत्थर फेंकने लगे। घटना में कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जिले में चल रहा है। पंचायत चुनाव में वोट डालने आए लोगों में अचानक भगदड़ मच गई। देखते ही देखते लोग एक दूसरे के ऊपर एक पत्थर फेंकने लगे और एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो गए। मामला थाना कोसीकला क्षेत्र अंतर्गत गांव फूल घड़ी पोलिंग बूथ का है। बताया गया है की सुजावली गांव के लोग फूल घड़ी पोलिंग बूथ पर मतदान करने के लिए आए थे और दूसरे पक्ष ने उनके ऊपर तंग कर दिया। पोलिंग बूथ के बाहर जंग का मैदान बन गया और कई दर्जन लोग एक दूसरे के ऊपर ईट पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। मामले की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। एक तरफ तो जिला प्रशासन पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के दावे कर रहा था वहीं दूसरी तरफ हुई इस घटना ने पुलिस प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी। फिलहाल अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों पक्षों में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस जांच के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा।
रिपोर्ट – निर्मल राजपूत

Home / Mathura / पंचायत चुनाव में वोट डालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो