scriptकोरोना टेस्ट कराने को इंतजार कर रही महिला हुई बेहोश, मचा हड़कंप | Woman come corona test unconscious in district hospital Mathura | Patrika News
मथुरा

कोरोना टेस्ट कराने को इंतजार कर रही महिला हुई बेहोश, मचा हड़कंप

— चिकित्सकों के समय से न आने के कारण महिला काफी समय से टेस्ट कराने के लिए लाइन में लगी थी।

मथुराApr 21, 2021 / 02:29 pm

arun rawat

district hospital mathura

जिला अस्पताल में बेहोश हुई महिला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा। कान्हा की नगरी मथुरा में स्वास्थ्य सेवाएं वेंटीलेटर पर हैं। स्वास्थ्य कर्मियों की मनमानी के चलते एक महिला बेहोश हो गई। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल, महिला कोरोना टेस्ट कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी। तहां काफी देर तक इंतजार करने के बाद महिला बेहोश हो गई।
मरीजों को होती है परेशानी
जिला अस्पताल के प्रांगण स्थित ट्रॉमा सेंटर में कोरोना की जांच कराने के लिए लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। डॉक्टरों के समय पर न पहुंचने के कारण लोग परेशान हैं और कोरोना की जांच कराने के लिए लोग घंटों लाइन में लगकर परेशान होकर वापस लौट जाते हैं। जिला अस्पताल में लचर व्यवस्थाओं के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं स्ट्रेचर पर लाई गई यह महिला करीब 2 घंटे से ट्रॉमा सेंटर के मुख्य द्वार पर इंतजार करते-करते बेहोश हो गई। लेकिन डॉक्टरों के कान पर जूं नहीं रेंगी। ट्रॉमा सेंटर के मुख्य द्वार पर इस कदर भीड़ का दबाव बना हुआ है कि डॉक्टरों के द्वारा मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया और यहां आने वाले मरीज ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं और ना ही केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई महामारी गाइड लाइनों का। ट्रॉमा सेंटर में पत्नी का कोरोना टेस्ट कराने आए अजय नाम के व्यक्ति ने बताया पिछले 2 घंटों से मेरी वाइफ यहां पड़ी हुई हैं कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। स्वास्थ्य विभाग का कोई भी कर्मचारी है डॉक्टर सुनने को तैयार नहीं है किसी की जान जाती है तो जाए। जिला अस्पताल में कोई भी कर्मचारी अपने काम को सही से करने की जहमत नहीं उठाता और ना ही कोई आने वाले पेशेंट के साथ अच्छा व्यवहार करता है।

By – निर्मल राजपूत

Home / Mathura / कोरोना टेस्ट कराने को इंतजार कर रही महिला हुई बेहोश, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो