scriptइलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा | Woman died during treatment ruckus at hospital | Patrika News
मथुरा

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया।

मथुराSep 20, 2019 / 06:39 pm

अमित शर्मा

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

मथुरा। थाना सदर क्षेत्र के निजी नर्सिंग होम में रूटीन चेकअप कराने आयी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। महिला की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा काटा और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया।
क्या है मामला

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय लवली शर्मा जो कि थाना कोतवाली के जनरल गंज की रहने वाली थी और वह सही सलामत रुटीन चेकअप कराने के लिए अस्पताल में आई हुई थी। जहां चेकअप के दौरान अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा महिला को इंजेक्शन लगाया गया और इंजेक्शन लगने के बाद अचानक से महिला की तबियत बिगड़ने लगी। देखते ही देखते महिला की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। अस्पताल में हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं स्थिति को देखते हुए अस्पताल परिसर में अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई है फिलहाल परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
दोषी को मिलेगी सजा

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इलाज के दौरान महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजन जो भी तहरीर में लिखकर देंगे उसीके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी।

Home / Mathura / इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो