एक साल में उखड़ने लगा 88 करोड़ की लागत से बना यमुना पुल

एक साल में उखड़ने लगा 88 करोड़ की लागत से बना यमुना पुल
bridge

suchita mishra | Updated: 04 Jun 2019, 02:20:48 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-साढ़े तीन साल में तैयार हुआ था यमुना पुल
-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था पुल का उद्घाटन

मथुरा। यमुना के जिस पुल को तैयार करने में साढ़े तीन साल से अधिक का समय लगा, 88 करोड़ की लागत आई, वो पुल महज एक साल में ही उधड़ने लगा है। इस पुल का लोकार्पण स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था। अब इस पुल से गुजरना अपनी जान जोखिम में डालने जैसा है। मजेदार बात ये है कि अधिकारी किसी हादसे का इंतजार कर रहे है।

लोक निर्माण विभाग के निर्माण खंड और सेतु निगम के अधिकारियों ने इस पुल का निर्माण कराया। फरवरी 2018 में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पुल का लोकार्पण किया। पुल के शुरू होने से मथुरा से गोकुल बैराज होकर अलीगढ़, सादाबाद और हाथरस जाने वाले भारी वाहन अब इसी से होकर निकलने लगे है। इस पुल से रिफाइनरी के टैंकर, ट्रक, सवारी बस आदि गुजरते है। अभी इस पुल को बने करीब एक साल ही हुआ है कि जगह-जगह से इसकी गिट्टियां उखड़ने लगी है, आरसीसी के अंदर सरियाओं का जाल टूटने लगा है। ऐसे में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned