scriptयुवती की शादी कराने की जिद पर अड़ा था परिवार, विरोध करने पर पहुंची पुलिस के सामने जब आई सच्चाई, तो सभी रह गये हैरान, बताया वो पहले से ही… | Young Girl called police to release her from home | Patrika News
मथुरा

युवती की शादी कराने की जिद पर अड़ा था परिवार, विरोध करने पर पहुंची पुलिस के सामने जब आई सच्चाई, तो सभी रह गये हैरान, बताया वो पहले से ही…

एक युवती को परिवार के लोगों ने ही बंधक बना लिया

मथुराMay 12, 2019 / 08:47 am

धीरेंद्र यादव

Complaint against a youth who created a physical relationship by blaming marriage

Complaint against a youth who created a physical relationship by blaming marriage

मथुरा। थाना सुरीर क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली, कि एक युवती को परिवार के लोगों ने ही बंधक बना लिया है। उसकी जबरन शादी कराई जा रही है। युवती की लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची, तो ऐसी सच्चाई सामने आई, जो हैरान कर देने वाली थी। युवती ने बताया कि वह प्रेमी से पहले ही शादी कर चुकी है।
यहां का है मामला
मामला थाना सुरीर क्षेत्र का है। सूचना पर पहुंची पुलिस को बताया गया कि हाथरस के थाना मडराक के रहने वाला परिवार यहां अपनी पुत्री के विवाह के लिये आया है। शादी की तैयारी चल रही है। पुलिस ने जब बताया कि उन्हें युवती के बंधक होने की सूचना मिली है, तो पहले तो परिवारीजनों ने टालम टोल शुरू कर दी, लेकिन जब पुलिस ने युवती के बयान लिये, तो मामला चौंकाने वाला निकाला।
ये बोली युवती
युवती ने बताया कि उसके प्रेम संबंध रिश्ते के ममेरे भाई से हैं। ये रिश्ता परिवारीजन कबूल नहीं करते, इसके लिये दोनों ने ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद जब परिजनों को इनके प्रेम प्रसंग का पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में युवती का रिश्ता सुरीर क्षेत्र में एक लड़के से तय कर दिया और यहां शादी कराने के लिये पूरा परिवार उसे साथ लेकर पहुंच गया। वहीं युवती ने पुलिस से गुहार लगाई, कि उसे प्रेमी के पास भेज दिया जाए, वह अपने घर नहीं जाएगी।युवती काफी समझाने बुझाने पर मां के साथ जाने को तैयार हुई। कोतवाली सुरीर के खायरा चौकी प्रभारी राजकुमा ने बताया कि इच्छानुसार शादी का भरोसा मिलने पर युवती अपनी मां के साथ चली गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो