scriptपत्नी ने चप्पल मारी तो गुस्साए पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट | young man arrested for murder of his wife | Patrika News
मथुरा

पत्नी ने चप्पल मारी तो गुस्साए पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

रुपयों को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें पति ने थप्पड़ मारा तो पत्नी चप्पल उठाकर मार दी।

मथुराJan 08, 2018 / 08:08 pm

मुकेश कुमार

accused

accused

मथुरा। रुपयों को लेकर हुए झगड़े में पहले पति ने पत्नी को थप्पड़ मारा। जिससे गुस्साईं पत्नी ने पति को चप्पल मार दी, जो उसे को नागवार गुजरा और रात को सोते समय उसने पत्नी के सीने में तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है।
सात जनवरी की रात हुई हत्या
घटना थाना वृंदावन क्षेत्र के गांव तेहरा की है। जहां सात जनवरी की रात को गांव के रामू यादव की पत्नी रीना की गोली लगने से मौत हो गई थी। घटना में मृतका के पति ने पड़ोस के रहने वाले दो सगे भाइयों पर जमीनी रंजिश का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी।
आरोपी पति ने कबूला जुर्म
सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए एसपी प्रभारी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को महिला की हत्या के मामले में पति की भूमिका संदिग्ध लगी। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर कड़ाई पूछताछ की। जिस पर आरोपी रामू ने घटना को अंजाम देना कबूला है।
दहेज हत्या का आरोप
एसपी प्रभारी ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आरोपी रामू ने उनसे दो लाख रुपए की मांग कर रहा था। इसकी भी जांच कराई जाएगी। फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
पैसों को लेकर हुआ था विवाद
वहीं आरोपी रामू का कहना है कि पैसों को लेकर उसका पत्नी से विवाद हुआ था। उसने पत्नी को रुपए देने के लिए कहा था, लेकिन उस रात वो जिद करने लगी। इसी झगड़े में उसने पत्नी को थप्पड़ मार दिया। इससे गुस्साई पत्नी ने उसको चप्पल मार दी। जिससे खफा पति ने रात को तमंचे से उसके सीने में गोली दाग दी।

Home / Mathura / पत्नी ने चप्पल मारी तो गुस्साए पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो