scriptभजन कर रहे विदेशी भक्त पर युवक ने किया चाकू से हमला, जानिए क्या है मामला! | Youth attacked with knife on foreigner devotee during worship | Patrika News
मथुरा

भजन कर रहे विदेशी भक्त पर युवक ने किया चाकू से हमला, जानिए क्या है मामला!

थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड के खजूर घाट पर भजन कर रहा था विदेशी भक्त, तभी किया गया हमला।

मथुराMay 28, 2019 / 12:15 pm

suchita mishra

foreigner

foreigner

मथुरा। थाना गोवर्धन क्षेत्र के राधाकुंड के खजूर घाट पर भजन कर रहे एक विदेशी श्रद्धालु पर एक सिरफिरे युवक ने चाकू से हमला कर दिया। युवक ने विदेशी भक्त की गर्दन पर चाकू मारा जिससे उसको काफी चोट आयी है। फिलहाल आरोपित युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।
लातविया देश के इरिगा शहर का रहने वाला जेमित्रिज पुत्र जेनिंडजी टूरिस्ट वीजा पर 23 अगस्त 2013 को भारत आया था। तब से वो राधा कुंड के खजूर घाट पर रहकर भगवान की सेवा, पूजा व ध्यान करता है। मंगलवार की सुबह भी वो रोज की तरह बैठकर भजन कर रहा था, तभी राजस्थान के करौली निवासी ऋषि ने उसकी गर्दन पर लगातार चाकू से वार कर दिया। चीख सुनकर लोग इकट्ठे हो गए और आरोपित को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और विदेशी भक्त को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। इस मामले में चिकित्सक रूपेंद्र सिंह का कहना है कि चाकू ज्यादा गहरा नहीं लगा है, घायल खतरे से बाहर है।

Home / Mathura / भजन कर रहे विदेशी भक्त पर युवक ने किया चाकू से हमला, जानिए क्या है मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो