scriptमथुरा: जन्मस्थान सुरक्षा में तैनात दरोगा के साथ मारपीट | Youth Beaten UP Police SI at Shrikrishna Janmsthan | Patrika News
मथुरा

मथुरा: जन्मस्थान सुरक्षा में तैनात दरोगा के साथ मारपीट

विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री कृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात एक दरोगा के साथ युवक ने मारपीट कर दी।

मथुराOct 04, 2018 / 04:37 pm

अमित शर्मा

UP Police

मथुरा: जन्मस्थान सुरक्षा में तैनात दरोगा के साथ मारपीट

मथुरा। विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री कृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा में तैनात एक दरोगा के साथ युवक ने मारपीट कर दी। दरोगा के साथ हाथापाई होती देख आसपास के लोग और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी एकत्रित हो गए और युवक को पकड़ लिया और युवक को थाना गोविंद नगर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है मारपीट का आरोपी युवक मानसिक तौर पर विक्षिप्त है।
यह भी पढ़ें
रात के तीन बजे सुनसान सड़क पर इस शख्स को देख पुलिसकर्मियों के भी उड़ गए होश, देखें तस्वीरें

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह श्री कृष्ण जन्मस्थान के गेट नंबर एक पर सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी की अलीगढ़ के इगलास निवासी मोहन सिंह पुत्र ओमप्रकाश के साथ किसी बात को लेकर के तू तू मैं मैं हो गई। इसी बीच मोहन ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई कर दी। हाथापाई होते देख जन्म स्थान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी और आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पुलिसकर्मियों ने हाथापाई करने वाले युवक मोहन सिंह को पकड़ लिया तथा मामले की सूचना थाना गोविंद नगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची थाना गोविंद नगर पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले थाने ले आई। इस घटना के संबंध में जब थाना प्रभारी गोविंद नगर बैजनाथ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है।

Home / Mathura / मथुरा: जन्मस्थान सुरक्षा में तैनात दरोगा के साथ मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो