scriptटीटीई को देखकर हड़बड़ाया युवक चलती ट्रेन से कूदा, फिर जो हुआ वो जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें वीडियो | youth jumped from running train seeing TTE his leg stuck in wheel died | Patrika News
मथुरा

टीटीई को देखकर हड़बड़ाया युवक चलती ट्रेन से कूदा, फिर जो हुआ वो जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें वीडियो

बगैर टिकट यात्रा कर रहा था युवक। चलती ट्रेन से उतरा तो उसका पैर ट्रेन के पहिए और शॉकर की स्प्रिंग में फंस गया और उसकी मौत हो गई।
 

मथुराJan 10, 2019 / 10:25 am

suchita mishra

youth

youth

मथुरा। मध्यप्रदेश के एक युवक को बिना टिकट सफर करना महंगा पड़ गया। मथुरा रेलवे स्टेशन से पहले आउटर पर जब ट्रेन की रफ्तार धीमी हुई तभी टीटीई टिकट चेक करने के लिए आया। टीटीई को देखकर युवक हड़बड़ा गया और चलती ट्रेन उतर गया। इस बीच उसका पैर ट्रेन के पहिए और शाॅकर की स्प्रिंग के बीच फंस गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे कर्मचारियों, आरपीएफ और जीआरपी ने उसके पैर को निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मध्यप्रदेश का रहने वाला था युवक
जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जिला टीकमगढ़ के थाना बल्देवगढ़ के गांव गुखरई नयाबांस निवासी 23 वर्षीय संजू बुधवार को अपने दोस्त के साथ आगरा से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में सवार हुआ था। दोनों के पास टिकट नहीं था। करीब 11.30 बजे मथुरा से पूर्व होम सिग्नल आउटर पर जब ट्रेन पहुंची तभी टीटीई टिकट चेकिंग के लिए संजू के कोच में आए। उस समय ट्रेन की रफ्तार धीमी थी। टीटीई को देखकर संजू घबरा गया और चलती ट्रेन से कूद गया। इस बीच उसका पैर ट्रेन के पहिए और शाॅकर की स्प्रिंग के बीच फंस गया।
डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया युवक का पैर
आनन फानन में यात्रियों ने ट्रेन की चेन खींच दी और कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर आरपीएफ, जीआरपी, स्टेशन डायरेक्टर एनपी सिंह व कैरिज एंड बैगन के इंजीनियर पहुंच गए। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद संजू के फंसे पैर को निकालकर उसे जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में जीआरपी थाना प्रभारी शिवकुमार सिंह पौनियां ने कहा कि युवक कैसे गिरा और कैसे पहिए में फंसा, इसकी जांच चल रही है।

Home / Mathura / टीटीई को देखकर हड़बड़ाया युवक चलती ट्रेन से कूदा, फिर जो हुआ वो जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो